नई दिल्लीः अब आपको खाना खाने के लिए आधे घंटे का भी इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। अब आपके ऑर्डर करने के महज 10 मिनट के भीतर खाने आपके दरवाजे पर डिलिवर हो जाएगा। फूड डिलिवरी कंपनी ने जल्द ही तत्काल डिलिवरी सेवा शुरू करने की घोषणा की है। इससे लोगों को खाने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

दरअसल, खाने-पीने के सामान की ऑनलाइन डिलिवरी सुविधा उपलब्ध कराने वाले मंच Zomato ने महज 10 मिनट में ही तत्काल डिलिवरी सेवा शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी के संस्थापक दीपेंद्र गोयल ने सोमवार को एक ब्लॉगपोस्ट में यह जानकारी दी।

भोजन की गुणवत्ता से नहीं होगा कोई समझौता
दीपिंदर गोयल ने कहा कि Zomato अब प्लेटफॉर्म भोजन की गुणवत्ता और डिलीवरी पार्टनर की सुरक्षा से समझौता किए बिना जल्द ही 10 मिनट में खाना पहुंचाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी इसके लिए अपने डिलीवरी पार्टनर्स पर किसी तरह का दबाव नहीं डालेगी। कंपनी इस लक्ष्य को अपने नेटवर्क के जरिये हासिल करेगी।

हम बदलाव नहीं करते तो कोई और करता
Zomato के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपिंदर गोयल ने अपने ब्लॉगपोस्ट में 10 मिनट में डिलीवरी करने की वजह भी बताई है। उन्होंने कहा कि कस्टमर के पास वक्त नहीं है। लोग बिना किसी देरी के खाना खाने की इच्छा रखते हैं। साथ ही कहा कि हमें लग रहा था कि जोमैटो का 30 मिनट की डिलीवरी का औसत समय काफी स्लो है। अगर हम इसमें बदलाव नहीं करते तो जल्द ही इसे कोई और करता जबकि हम रेस से बाहर हो जाते।

Zomato Insta में मिलेगा 10 मिनट में फ्रेश खाना
दीपिंदर गोयल ने आगे लिखा हम अपने 10 मिनट फूड डिलीवरी ऑफरिंग को जोमैटो इंस्टा (Zomato Insta) के साथ लेकर आए हैं। गोयल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा है कि दुनिया में अभी तक किसी ने बडे़ स्तर पर 10 मिनट में गर्म और फ्रेश फूड की डिलीवरी नहीं की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *