दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के आखिरी गाने एसवाईएल (SYL) को यूट्यूब (Youtube) से हटा दिया गया है। जानकारी के अनुसार, सरकार से कानूनी शिकायत के बाद इसे यूट्यूब से हटाया गया। दरअसल, गाने में दिवंगत पंजाबी सिंगर ने कई विवादित मुद्दों को उठाया है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर को आलिया भट्ट नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है पसंद, जानें कौन है वो लकी गर्ल?

विवाद का क्या है कारण
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला ने अपने आखिरी गाने में पंजाब और हरियाणा के बीच SYL (सतलुज-यमुना लिंक) के मुद्दे को हाई लाइट किया है, जिसकी वजह से दोनों राज्यों के बीच बहुत तनाव रहता है। इतना ही नहीं उन्होंने इसमें कृषि कानूनों को लेकर शुरू हुए किसान आंदोलन और लाल किले का भी मुद्दा उठाया है।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना
यह गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो गया है, साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ‘SYL’ के साथ ही सोशल मीडिया पर दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नाम भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

ये भी पढ़ें: Draupadi Murmu vs Ram Gopal Varma:ये क्या कह दिया राम गोपाल वर्मा ने द्रौपदी मुर्मू के बारे में, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

यूट्यूब पर आते ही हिट हो गया गाना
पहले छह मिनट में गाने को 4.75 लाख लोगों ने देखा और 3.14 लाख लोगों ने लाइक किया। शुरुआती छह मिनट में ही गाना पूरी तरह से हिट हो गया। दो घंटे बाद इस गाने को 22 लाख लोगों ने देखा, 14 लाख लोगों ने गाने को लाइक किया और दो लाख 52 हजार लोगों ने कमेंट किया।

ये भी पढ़ें: Jennifer Winget ने इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोवर्स होने पर इस अंदाज में किया सेलिब्रेट, बिकिनी में रेत पर लेटकर दिए किलर पोज

बता दें कि मूसेवाला की मौत के बाद इस गीत को उनके आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट से रिलीज किया गया था। हत्या के 26 दिन बाद रिलीज हुआ यह गाना छह मिनट में ही हिट हो गया था।

ये भी पढ़ें: Pathaan First Look Teaser: इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘पठान’, जारी किया धमाकेदार मोशन पोस्टर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *