YouTube यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। भारतीय यूजर्स को YouTube Premium दो महीने के लिए Free दिया जा रहा है। बता दें कि यूजर्स को YouTube Premium का फ्री ट्रायल वर्जन दिया जा रहा है। हालांकि, इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है। YouTube Premium का 2 महीने का ट्रायल वर्जन के लिए आपको Poco M4 Pro खरीदना होगा।

YouTube ने Poco के साथ की पार्टनरशिप
इसके लिए YouTube ने Poco के साथ साझेदारी की है और भारतीय यूजर्स के लिए इस ऑफर को पेश किया है। ट्रायल के दो महीने पूरे होने के बाद कस्टमर्स को तीसरे महीने से सब्सक्रिप्शन चार्ज पे करना होगा। YouTube Premium का फायदा ये है कि आपको वीडियो के साथ एड नहीं दिखने को मिलेगा।

भारत में Poco M4 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये
वहीं, अगर आप दो महीने के लिए YouTube Premium का सब्सक्रिप्शन फ्री में लेना चाहते हैं तो आप Poco M4 Pro को खरीद सकते हैं। भारत में Poco M4 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। इसमें 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है।

YouTube Music Premium का भी मिलेगा सब्सक्रिप्शन
इसके अलावा आप म्यूजिक या किसी वीडियो को बैकग्राउंड में प्ले कर सकते हैं। आप वीडियो को सेव या डाउनलोड करके उसे बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के भी देख सकते हैं। इस सब्सक्रिप्शन के साथ YouTube Music Premium का भी सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

कंपनी तीन महीने का प्लान 399 रुपये और 1 साल का प्लान 1290 रुपये में दे रही है
आपको बता दें कि YouTube पर मौजूद प्रीमियम कंटेंट को आप सब्सक्रिप्शन के साथ देख सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको 139 रुपये प्रति महीने देने होंगे। इसके अलावा कंपनी तीन महीने का प्लान 399 रुपये और 1 साल का प्लान 1290 रुपये में ऑफर कर रही है।

इसको लेकर Telecomtalk ने रिपोर्ट किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि अगर आपने कभी भी YouTube Premium का यूज नहीं किया है तो आप एक महीने के लिए इसका ट्रायल यूज कर सकते हैं। इसके बाद आपको 129 रूपये महीने के खर्च करने होंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *