उत्तर प्रदेश चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लग गया है। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव आज बीजेपी में शामिल हो गई हैं। जहां एक ओर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपर्णा यादव का पार्टी में स्वागत किया। वहीं उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला है।

पहली सूची के बाद बैकफुट पर सपा
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पहली सूची के बाद आज समाजवादी पार्टी बैकफुट पर आ चुकी है। अब उनकी हिम्मत नहीं हो पा रही है कि वो अगली सूची जारी कर दें। उन्होंने कहा कि जैसे पहली सूची में इन्होंने माफिया लोगों को सूची में शामिल किया अगर वैसे ही करते हैं तो मुंह दिखाने की स्थिति नहीं रहेगी।

पहले वंशवाद और परिवारवाद की जो राजनीति
समाजवादी पार्टी हो या कांग्रेस, ये दल आपराधिक मानसिकता, तमंचावादी मानसिकता और माफियावादी मानसिकता से उबर नहीं पाए हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमने विकास, सुशासन और राष्ट्रवाद को मुद्दा बनाया था। प्रदेश के अंदर इससे पहले वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति थी।

‘सबका साथ, सबका विकास’
‘सबका साथ, सबका विकास’ के मंत्र को अंगीकार करते हुए विकास की योजनाओं को मजबूती के साथ आगे बढ़ाने का कार्य डबल इंजन की सरकार ने किया है। विकास की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना, सुरक्षा का वातावरण देना, आस्था का सम्मान करना हमारी जिम्मेदारी है। सपा बसपा और कांग्रेस के समय से अधिक हमारी सरकार किसानों को गन्ने का भुगतान कर रही है।

आपको बता दें कि कि उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सात चरणों में वोट डाले जाएंगे। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को और सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। वहीं मतगणना 10 मार्च को होगी।

Spread the love
One thought on “योगी का सपा पर हमला कहा-पहली सूची के बाद बैकफुट पर सपा”
  1. […] मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, कि “बीजेपी ने आज अपनी चुनाव […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *