मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में घर में घुसकर महिला डीएसपी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। भोपाल पुलिस मुख्यालय में पदस्थ महिला डीएसपी नेहा पच्चीसिया ( DSP Neha Pachisia ) को उसके पति ने घर में घुस कर पीट दिया। डीएसपी पति से अलग रहती है। पति को जबरन घर में घुसने से रोका तो डीएसपी का सिर दीवार से दे मारा। इस मामले में डीएसपी नेहा पच्चीसिया की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

DSP नेहा पच्चीसिया पति से अलग चार इमली इलाके में रहती है। उसने पति को जबरन घर में घुसने से रोका तो DSP का सिर दीवार पर दे मारा। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार महिला DSP की शादी तीन साल पहले 2019 में पेशे से इंजीनियर कुणाल जोशी से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति से विवाद हो गया। इसके बाद से वह अलग रह रही हैं। नेहा पच्चीसिया भोपाल में पुलिस मुख्यालय में पदस्थ हैं। और दोनों के दो जुड़वा बच्चे हैं। नेहा बच्चों के साथ चार इमली में पति से अलग रहती है। पति छोला मंदिर इलाके में रहते हैं।

पति के खिलाफ की कार्रवाई की मांग
महिला अफसर ने हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के अनुसार उनका आरोप है कि पति कुणाल नशे का आदी है। और रविवार को कुणाल नेहा के घर आए थे। नेहा ने उनको घर में घुसने से रोका। इस पर दोनों के बीच धक्का मुक्की होने लगी। दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। नाराज पति ने डीएसपी का सिर दीवार पर दे मारा। हालांकि उनको ज्यादा चोट नहीं आई। वहीं, इस मामले में पति कुणाल जोशी ने कहा कि उनकी पत्नी उन पर झूठे आरोप लगा रही है। वह बच्चों से मिलने आए थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ हबीबगंज थाना प्रभारी भान सिंह प्रजापति ने बताया कि डीएसपी नेहा पच्चीसिया के जुड़वां बच्चे हैं। और नेहा ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम पति कुणाल जोशी घर आए। घर में आने से रोकने पर विवाद करने लगे। इसी दौरान मारपीट करते हुए उन्होंने नेहा का सिर दीवार पर दे मारा। नेहा का आरोप है कि उनका पति नशे का आदी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर चुके है सम्मानित
नेहा पच्चीसिया को विधानसभा चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था को सामान्य बनाने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशस्ति पत्र मिल चुका है। और इसके अलावा नेहा को कोरोना काल में काम करने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Chief Minister Shivraj Singh Chouhan ) द्वारा सम्मानित किया जा चुका हैं।

कोर्ट में चल रहा तलाक का मामला 
दोनों की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। अब कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है। गौरतलब है कि नेहा पच्चीसिया के जुड़वा बच्चे हैं। उनके पति कुणाल जोशी छोला मंदिर इलाके में रहते हैं। आरोप है कि पति नशे का आदी है। नेहा पच्चीसिया एक फेसबुक पोस्ट से सुर्खियों में आईं थीं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *