टीवी की दुनिया पर पिछले 14 साल से अपनी धाक जमाए बैठा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सभी ने देखा होगा। भले ही आप इसे हर रोज़ फॉलो न करते हों लेकिन चलते-फिरते तो नज़र जरूर पड़ी होगी। यह शो अपने दर्शकों के लिए नए-नए सरप्राइज लेकर आता है और इस बार नवरात्रि के मौके पर एक बार फिर यह शो अपने दर्शकों के लिए अपने चहेते किरदारों से मिलने का सुनहरा मौका लेकर आया है, तो अगर आप भी अपने पसंदीदा किरदारों से मिलना चाहते हैं, तो यह खबर आपके काम की है। आइए जानते हैं कि आखिर करना क्या है?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीम से मिलने का मौका
दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स को सिर्फ अपने गरबा का एक विडियो बनाना है और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करना है। डालते समय #GarbaWithGokuldham ज़रूर लिखें और तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टैग कर दें। कुछ अच्छे वीडियो को तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तरफ से रिपोस्ट किया जायेगा।

जल्दी से बनाइए डांस का वीडियो
सबसे अच्छे डांस डालने वाले विजेता को एक दिन गोकुलधाम के रहवासियों के साथ बिताने का अवसर मिलेगा। है न ये बहुत बढ़िया मौका? तो इंतजार किस बात का? बनाइये अपना वीडियो फटाफट और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीजिए |

क्रिकेट की तरह नृत्य भी भारत का राष्ट्रीय शौक : असित कुमार मोदी
इस धारावाहिक के निर्माता और रचनाकार श्री असित कुमार मोदी ने कहा कि “नवरात्री का समय मौज , मस्ती व नाचने गाने का होता है | लड़के लड़कियां , स्त्रियां और पुरुष – सभी खूब सजधज कर गरबा और डांडिया खेलते हैं। हमने हमेशा अपने दर्शकों के मन और शौक के अनुकूल अपने शो में भी परिवर्तन करे हैं। क्रिकेट की तरह नृत्य भी भारत का राष्ट्रीय शौक है। इसीलिये हम ये गरबा के वीडियो की प्रतियोगता लेकर आये हैं जहां फैंस अपना गरबा का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकते हैं और इससे उन्हें अपने पसंदीदा धारावाहिक का हिस्सा बनने का मौका मिल सकता है। ये एक बहुत ही सकारात्मक प्रयास है।”

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लम्बा चलने वाले सिटकॉम में से एक है। 2008 में प्रारम्भ हुआ यह 14 वर्षों से प्रसारित हो रहा धारावाहिक अब तक 3500 से भी ज्यादा एपिसोड्स दिखा चुका है। अपने इस फ्लैगशिप शो के अतिरिक्त नीला फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड मराठी भाषा में गोकुलधामची दुनियादारी और तेलगु में तारक मामा अय्यो रामा को यूट्यूब पर प्रसारित करता है। सारे धारावाहिक और सभी चरित्रों की रचना और निर्माण श्री असित कुमार मोदी ने किया है।

Spread the love