टीवी का नंबर वन शो ‘अनुपमा’ (Anupama) दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस शो के मुख्य किरदार अनुपमा, वनराज और अनुज के अलावा अन्य लोग भी फैंस की जान हैं। इन दिनों अनुज और अनुपमा के रिश्ते की नई शुरुआत दिखाई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ अनुज की बहन मालविका यानी मुक्कू शो से गायब हैं। अनेरी वजानी की गैर मौजूदगी से दर्शकों के मन में तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। कि मालविका कहां है? क्या मालविका की दोबारा शो में एंट्री होगी? ऐसे ही बहुत सारे सवालों के जवाब लेकर हम आए हैं।

अनुपमा में मालविका कैमियों रोल के लिए आई थी
शो अनुपमा में मालविका का किरदार निभाने वाली अनेरी वजानी ने शो उनके न दिखने का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि वो अनुपमा शो में एक कैमियो थीं, फिलहाल शो में उनका ट्रैक खत्म हो गया है, इसलिए वो इस शो के लिए शूटिंग नहीं कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि कहानी के मुताबिक उनका और वनराज का बढ़ता रिश्ता दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा था। वो उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करना चाहते थे, इसलिए उनके किरदार को फिलहाल खत्म कर दिया गया है।

अनुपमा शो की मुख्य किरदार है: अनेरी वजानी
अनेरी ने बताया कि जब शो में उनकी एंट्री हुई थी तो लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था लेकिन मालविका और वनराज के प्यार दर्शकों को पसंद नहीं आया। ये शो अनुपमा का है और वो ही इसकी मुख्य किरदार हैं। ये पूरा शो अनुपमा की दुनिया है और वो ही शो की परमानेंट सदस्य हो सकती हैं।

मुख्य किरदार में दोबारा टीवी पर दिखना चाहूंगी
उन्होंने कहा कि वह शुरू से ही जानती थी कि उनका किरदार हमेशा एक कैमियो था, इसलिए उन्हें जितना रोल दिया गया, वो उसमें खुश हैं। आगे उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार कैमियो किया है। अब वो मुख्य किरदार निभाना चाहती हैं और जल्द ही टीवी पर दोबारा दिखना चाहती हैं।

आपको बता दें कि अनेरी वजानी की शो में एंट्री अनुज की बहन के किरदार में हुई थी। उसे वनराज के बिजनेस पार्टनर के रूप में दिखाया जा रहा था, जो बाद में वनराज शाह से प्यार करने लगी थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *