बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के लुक पर रिएक्शन दिया है। आल‍िया भट्ट भी रणबीर के लुक से काफी इंप्रेस्ड नज़र आ रही हैं। आल‍िया ने रणबीर के लुक पर रिएक्शन देते हुए पोस्टर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: दुल्हन बनकर शहनाज गिल ने किया डेब्यू रैंप वॉक, सीटियों और तालियों से गूंजा हॉल

आलिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से हार्ट आई इमोजी के साथ रणबीर के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा- ‘ये हुई ना हॉट मार्न‍िंग…मेरा मतलब है गुड मॉर्न‍िंग।’

इस ट्वीट से साफ है कि आल‍िया अपने पत‍ि के इस इंटेंस लुक पर फिर से दिल हार बैठी हैं। रणबीर के ‘शमशेरा’ लुक पर फैंस के पॉज‍िट‍िव कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भोपाल में वेब सीरीज़ ‘साज़िश’ की शूटिंग कर रहे हैं नीरज भारद्वाज, मुग्धा गोडसे भी आएंगी नज़र

‘शमशेरा’ में रणबीर का लुक
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) से उनका लुक लीक होने के बाद सोमवार को ऑफ‍िश‍ियल पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। लंबे बाल, दाढ़ी, आंखों में तेज लिए रणबीर का यह इंटेंस लुक उनका अब तक का सबसे अलग अवतार है। इस लुक से फैंस ही नहीं बल्क‍ि रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट भी फिदा है।

ये भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर दिए बयान पर Sai Pallavi ने दी सफाई, वीडियो जारी कर कही ये बात

क्या है शमशेरा की कहानी?
करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी शमशेरा 1800 की पृष्ठभूम‍ि पर बनी है। फिल्म की कहानी ब्रिट‍िश से अपने अध‍िकार और आजादी के लिए एक कबीले की लड़ाई के इर्द-ग‍िर्द घूमती है। कहानी को काजा नाम के एक काल्पन‍िक शहर में तैयार किया गया है, जहां शुद्ध सिंह नाम का क्रूर सत्तावादी जनरल एक योद्धा को कैद कर उसे टॉर्चर करता है। फिल्म में इसी योद्धा की जिंदगी को दिखाया गया है जो गुलामी से उठकर लीडर और फिर कबीले का लेजेंड बनता है।  यह फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई, 2022 (Shamshera Movie Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘शमशेरा’ की स्टारकास्ट
करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला, त्रिधा चौधरी और आहाना कुमरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बताया जा रहा है की फिल्म में रणबीर कपूर ‘डकैत’ शमशेरा का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म ‘शमशेरा’ को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें: साईं पल्लवी के कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए गए बयान ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *