बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से जारी है और इसी सिलसिले में ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम हैदराबाद पहुंची थ। यहां इवेंट में RRR डायरेक्टर एसएस राजामौली और एक्टर जूनियर एनटीआर भी मौजूद थे। राजामौली (SS Rajamouli) ने इवेंट में एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुनकर लोग ये सोचते हुए हैरान रह गए कि आखिर एनटीआर कितने टैलेंटेड हैं।

ये भी  पढ़ें: कपिल शर्मा की पूरी इच्छा, Deepika Padukone संग ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में आएंगे नजर

जब NTR ने गाया ‘रॉकस्टार’ का गाना
राजामौली ने बताया कि जूनियर एनटीआर को रणबीर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ के गाने दिल से याद हैं। उन्होंने एक किस्सा भी सुनाया जब एनटीआर को ‘रॉकस्टार’ के लिरिक्स एकदम सटीक याद देखकर रणबीर कपूर हैरान रह गए थे। राजामौली ने बताया कि ये बात मुंबई की है जब वो लोग एक गेट-टुगेदर कर रहे थे।

एनटीआर को गाना गाते देख रणबीर हुए हैरान
उन्होंने कहा, ‘हम RRR प्रमोशन के लिए मुंबई में थे। एक रात हमने एक गेट टुगेदर किया, तो हमने टीवी पर रॉकस्टार के गाने चला दिए। जूनियर एनटीआर ने टीवी पर चल रहे गाने के साथ गाना शुरू कर दिया। रणबीर पूरी तरह हैरान रह गए थे। वो गाना हिंदी भी नहीं था, ये कश्मीरी हिंदी टाइप कुछ था, मुझे खुद भी लिरिक्स नहीं याद हैं और ये आदमी दिल से याद लिरिक्स के साथ गाना गा रहा था! रणबीर अचंभे में आ गए थे। हमें कोई हैरानी नहीं हुई क्योंकि हम जानते हैं कि एनटीआर में किस तरह का टैलेंट है।’

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिल छू देने वाली पोस्ट, माफी मांगते हुए लिखा- मिच्छामी दुक्कड़म…

जूनियर एनटीआर की फेवरेट फिल्म है ‘रॉकस्टार’
इवेंट के दौरान एनटीआर ने भी बताया कि ‘रॉकस्टार’, उनकी रणबीर की सबसे फेवरेट फिल्म है। उन्होंने कहा, ‘एक एक्टर जिससे मैं सच में कनेक्ट करता हूं, वो हैं रणबीर। उनकी हर फिल्म ने बतौर एक्टर मुझे इंस्पायर किया है और मेरी सबसे फेवरेट फिल्म रॉकस्टार है। वो मुझे इंस्पायर करते हैं, मुझे रणबीर की इंटेंसिटी सच में बहुत पसंद है। आज अपने होमटाउन हैदराबाद में उनके साथ स्टेज शेयर करना सच में बेहतरीन लग रहा है।’

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हो रही है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी माइथोलॉजी के साथ फिक्शन मिलाकर एक ग्रैंड विजन वाला यूनिवर्स तैयार कर रहे हैं, जिसका पहला हिस्सा ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1- शिवा’ (Brahmastra: Part 1- Shiva) में देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा के बाद आलिया भट्ट पर भड़के थियेटर मालिक मनोज देसाई, कहा- शादी के बाद…

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *