एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना आसान नहीं होता। इसके लिए कड़ी मेहनत और काफी परेशानियों से गुज़रना पड़ता है। कई कलाकार स्ट्रगल करने से पीछे नहीं हटते और अपना मुकाम हासिल कर लेते हैं तो वहीं कुछ इसे बीच में ही छोड़कर इंडस्ट्री से वापस चले जाते हैं। एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी उन्हीं में से एक हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। अपनी पहचान बनाने में दिव्यांका को कई परेशानियों से गुजरना पड़ा था मगर उन्होंने हार नहीं मानी और अब वह एक सफल अभिनेत्री बन चुकी हैं। आज के समय में दिव्यंका टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है।

दिव्यांका ने हाल ही में बॉलीवुड बबल्स को दिए एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है और बताया कि कैसे उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे वह कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। इतना ही नहीं दिव्यांका ने बताया कि उन्हें करियर बर्बाद करने तक की धमकी मिली थी।

दिव्यांका ने आगे कहा कि प्रोडक्शन का एक इंसान उनके प्यार में पड़ा गया था। वो मुझे इंप्रेस करने की हर कोशिश कर रहा था। मगर मुझे कोई इंटरेस्ट नहीं था। उसके बाद वह बदला लेना चाहता था। अब इसकी लाइफ खराब करनी है, अब इसके बारे में गलत न्यूज़ देंगे, इसे परेशान करेंगे।

दिव्यांका ने आगे बताया कि कभी-कभी ऐसा समय भी आया है जब उनके पास बिल्स भरने के पैसे तक नहीं होते थे। उन्हें ईएमआई देनी होती थी। एक फेज आ गया था जब शो के बाद में किसी से मिलने जाती तो कहा जाता था कि आप तो नखरे दिखाती हो मैम, आपको काम नहीं देंगे।

आपको बता दें दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन से’ की थी। उसके बाद वह ‘ये हैं मोहब्बतें’ शो में नजर आईं थीं। दिव्यांका ने स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लिया और शानदार तरीके से स्टंट करने की वजह से उनकी खूब तारीफ हुई थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *