Asaduddin Owaisi Emotional Speech:ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM ) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) हैदराबाद में नमाज के बाद भावुक हो गए और भाषण के दौरान रो पड़ें। खरगोन में मुसलमानों के घरों के तोड़ने की बात कहते हुए वह भावुक हो गए और कहा कि हम तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं है।

हम तुम्हारी हुकुमत से डरने वाले नहीं हैं: असदुद्दीन ओवैसी
ओवैसी ने इस दौरान कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घरों को तोड़ दिया गया। ये बात भी सच है कि जहांगीरपुरी में मुसलमानों पर अत्याचार हुआ, उनकी दुकानें तोड़ी गईं। ओवैसी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि मैं कह रहा हूं कि हिम्मत मत खोना। ज़ालिमों सुनो, मुझे मौत से डर नहीं है। हम तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं। हम मौत से डरने वाले नहीं हैं। हम तुम्हारी हुकुमत से डरने वाले नहीं हैं। हम सबर से काम लेंगे, लेकिन मैदान नहीं छोड़ेंगे।

ओवैसी ने अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को ढहाए जाने पर बीजेपी पर निशाना साधा था
बता दें कि हाल ही में ओवैसी ने राजस्थान के अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को ढहाए जाने पर बीजेपी पर निशाना साधा था। असुदउद्दीन ओवैसी ने ट्वीट के जरिए लिखा था कि राजस्थान के राजगढ़ में एक प्राचीन मंदिर को गिराने का BJP शासित नगर पालिका बोर्ड का निंदनीय फैसला है। हम सभी धर्मों के लिए धर्म की स्वतंत्रता में विश्वास करते हैं और यह एक गंभीर उल्लंघन है। उम्मीद है कि सभी पूजा स्थलों पर हमले के लिए बीजेपी-आरएसएस माफी मांगेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *