फिल्म जगत में कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। हम बात कर रहे है साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की। इन दोनों स्टार्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का फैंस बड़ी बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की लगभग शूटिंग खत्म हो चुकी हैं, लेकिन खबरों की माने तो प्रभास और कृति अभी भी एक दूसरे के टच में हैं और लगातार बातें करते हैं। इतना ही नहीं कयास लगाए जा रहे हैं दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी, जो अब प्यार में बदल चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Vivek Agnihotri: ‘बायकॉट बॉलीवुड’ पर बोले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, कहा- परिणाम…

दोनों ही स्टार्स ने इस मामले पर अब तक नहीं दिया कोई बयान-
आपको बता दे कि इन दोनों स्टार्स की ओर से इस ममाले पर कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन अफवाहें तेजी से फैल रही हैं। दोनों की फिल्म ‘आदिपुरुष’ श्रीराम की ‘रामायण’ पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं कृति सेनन माता सीता के करिदार में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu: अभिनेत्री तापसी का गुस्सा पहुंचा सातवे आसमान पर, पत्रकार से कहा- ढंग से होमवर्क करके आओ

दोनों के बीच में है काफी अच्छी बॉन्डिंग-
खबरों की माने तो दोनों की ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली है। वहीं अगर दोनों के रिश्तों को लेकर बात की जाए तो, फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक सुत्र का कहना है कि ‘फिल्म के सेट पर शूटिंग के पहले दिन से ही कृति और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी’। उन्होंने आगे कहा कि ‘इस बात से हर कोई हैरान था, क्योंकि प्रभास बहुत शर्मीले हैं’।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood: सोनू सूद ने IAS के छात्रों के लिए शुरू की फ्री कोचिंग, जानें अप्लाई करने की तरीका

फिल्म से जुड़े सुत्र ने आगे बताया कि ‘प्रभास के शर्मिले स्वभाव की वजह से वो ज्यादातर लड़कियों से बात नहीं करते वे कृति से बेहद खुलकर बात कर रहे थे और उनके साथ बातचीत में काफी बिजी रहा करते थे। दोनों की दोस्ती काफी खास है। हालांकि, इन बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी’। सुत्र ने आगे बताया कि ‘महीने भर पहले फिल्म खत्म होने के बाद भी उनका बंधन बरकरार है’।

ये भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ फेम Arti Singh ने 18 दिन में घटाया 5kg वजन, शेयर किया फिटनेस वीडियो

उन्होंने बताया कि ‘वे एक-दूसरे को कॉल या मैसेज करना नहीं भूलते। ये बताने के लिए काफी है कि दोनों के बीच कुछ तो खास है’। खबरों की माने तो शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे साथ समय बिताना काफी पसंद था। शूटिंग से ब्रेक मिलने पर दोनों साथ ही बैठे बातें करते नजर आते थे। बता दें कि हाल में जब कृति ‘कॉफी विद करण’ में आईं तो उन्होंने प्रभास को भी कॉल किया था, जिसके बाद दोनों के बीच डेट की चर्चा और तेज हो गई।

ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा इस महीने अली फजल के साथ सात लेंगी फेरे, शादी की डेट आई सामने

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *