कोलकाता: पश्चिम बंगाल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जिसमे एक पति ने अपनी ही पत्नी पर क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। ( West Bengal News ) आपको बता दें पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के केतुग्राम थाना इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पति ने अपनी 25 वर्षीया पत्नी का दाहिना हाथ सिर्फ इसलिए काट दिया ताकि वह सरकारी अस्पताल में मिली नर्स की नौकरी न कर पाए।

ये भी पढ़ें: Google Doodle: आज गूगल ने खास अंदाज में मनाया कॉफी मशीन के गॉडफादर का जन्मदिन, जानें कौन है Angelo Moriondo?

मिली जानकारी के मुताबिक पति को इस बात का डर सता रहा था कि उसकी पत्नी सरकारी नौकरी के कारण उसका साथ छोड़ कर चली जाएगी। ( Husband cut his wife’s hand ) वारदात के बाद आरोपी अपने परिजनों के साथ फरार हो गया है। वहीं पत्नी का दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी का नाम शेर मो. शेख है। वहीं पीडि़ता का नाम रेणु खातून है।

हीन भावना से भरा हुआ था पति-
खबर की मानें तो पत्नी रेणु खातून को सरकारी नौकरी मिलने के बाद से ही शेर मोहम्मद में हीन भावना आ गई थी। शनिवार की रात वारदात के समय उसने पत्नी का मुंह तकिए से दबा रखा था ताकि उसकी चीखें लोगों को सुनाई न दें। इसके बाद उसने रेणु के दाहिने हाथ को तेज़धार हतियार से काट डाला और वहां से रेणु के दस्तावेज लेकर फरार हो गया। बाद में उसको इलाज के लिए पास ही के अस्पताल ले गए। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पास ही के एक दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक रेणु खातून की दाहिनी कलाई के नीचे का हिस्सा पूरी तरह से कट गया है। डॉक्टर्स ने कहा की कटी हुई कलाई को फिर से जोड़ पाना संभव नहीं हैं। क्योंकि रेणु खातून को अस्पताल लाने में पुरे 6 घंटे से भी अधिक का समय लग गया।

ये भी पढ़ें: बॉडी स्प्रे का विज्ञापन बैन: परफ्यूम के विज्ञापन पर लोगों ने निकाली जमकर भड़ास, कंपनी रेप कल्चर को दे रही हैं बढ़ावा

वर्ष 2017 में हुई थी रेणु की शादी-
पीडि़ता रेणु के पिता अजीजुल ने बताया कि उनके आठ बच्चों में सबसे छोटी लडक़ी रेणु ही है। अक्टूबर 2017 में उसकी शादी शेर मो. से हुई थी। वह अपने पिता का इकलौता पुत्र है। रेणु दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थी। उसके ससुराल वालों को उसका नौकरी करना नापसंद था। उनकी बेटी उनसे कहती थी कि ससुराल के लोग उसे काम नहीं करने देंगे। उनकी पुत्री सरकारी नौकरी का मौका छोडऩे को तैयार नहीं थी। अगले सप्ताह ही उसे सरकारी नौकरी ज्वाइन करनी थी उससे पहले ही वह वारदात का शिकार हो गई। आरोपी पति अभी फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: UPSC : मुरादाबाद के उत्तम ने खुद की 121वीं रैंक देख बांटी मिठाईयां, सच जानकर उड़ गए होश

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *