बॉलीवुड फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को देशभर में बहुत पसंद किया जा रहा हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी वजह से अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म ‘बच्चन पांडेय( Bachchan Pandey ) की कमाई भी इसके सामने फीकी पड़ गई हैं। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों का भरपूर प्यार, सराहना और पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ये भी पढ़ें – सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘The Kashmir Files’ की टीम से की मुलाकात, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनाई गई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मध्य प्रदेश, गुजरात और उत्तर प्रदेश समेत कई सरकारों ने टैक्स फ्री कर दिया हैं। इस फिल्म का ज़िक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक कर चुके हैं। इन सब के बीच फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने एक नेता के पोस्टर को ट्वीट करते हुए Warning देते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें फिल्म को देखने के लिए रोजाना दर्शकों के भीड़ सिनेमाघरों में पहुंच रही हैं। वहीं इन सबके बीच कुछ राजनेता फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अपने यहां की जनता को फ्री में या अपने खर्च पर दिखा रहे हैं। ऐसे में दर्शकों को फ्री में फिल्म दिखाने पर विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा फूट पड़ा हैं।

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files Collection Day 8: ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, ‘बाहुबली 2’ का तोड़ा रिकॉर्ड

एक खबर के मुताबिक़ हरियाणा के रेवाड़ी से भाजपा के अध्यक्ष केशव चौधरी ने लोगों के लिए अपने जिले में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फ्री में दिखाने का एलान किया हैं। नेता केशव चौधरी ने इसके लिए एक बैनर भी बनावाया हैं, जिसमें उन्होंने 20 मार्च यानी की रविवार को फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लोगों को 20X10 की एलईडी स्क्रीन में फ्री में दिखाने का एलान किया हैं। केशव चौधरी के इस बैनर की तस्वीर को विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया हैं।

उन्होंने बैनर को शेयर करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ( Chief Minister Manohar Lal Khattar ) से शिकायत की हैं। उन्होंने अनुरोध किया है कि ऐसे फिल्म फ्री में न दिखाया जाए। उन्होंने लिखा ‘द कश्मीर फाइल्स को खुले और फ्री में इस तरह दिखाना एक अपराध है। प्रिय मनोहर लाल खट्टर जी, मैं आपसे इसे रोकने का अनुरोध करता हूं। राजनीतिक नेताओं को रचनात्मक व्यवसाय और सच्चे राष्ट्रवाद का सम्मान करना चाहिए और समाज सेवा का मतलब कानूनी और शांतिपूर्ण तरीके से टिकट खरीदना है।’ इस ट्वीट में उन्होंने मनोहर लाल खट्टर को टैग किया है।

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files: ‘जोकर’ फेम Heath Ledger से तुलना पर बोले अनुपम खेर- सबसे बेस्ट compliments

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *