विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट जगत का एक ऐसा नाम है। जिससे हर कोई परिचित है। विराट कोहली हमेशा किसी ना किसी वज़ह से सुर्खियों में बने रहते हैं। तो आज हम उन्हीं से जुडी एक ताज़ा खबर लेके आये हैं। जो इस समय काफी चर्चा में है। हम बात कर रहें हैं ब्राजील की एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल लिटे ( Izabelle Leite ) की जिसका नाम विराट कोहली के साथ जुड़ा था। दोनों ने 2012 से 2014 के बीच एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की कुछ तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कार्तिक आर्यन करेंगे मंजुलिका को कैद

इजाबेल की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। इजाबेल लिटे को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। वह बाॅलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म तलाश से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा भी इजाबेल बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट में नज़र आ चुकी हैं। फिलहाल वो साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं है। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में इजाबेल ने कुछ ऐसा कह दिया हैं जिसको लेकर अब बवाल शुरु हो गया हैं। इजाबेल लिटे ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अफेयर की बात स्वीकारी है।

आपको बता दें कि साल 2011 में टीम इंडिया के क्रिकेट विश्व कप जीतने के बाद विराट कोहली को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इसके बाद दोनों को कई बार साथ में शॉपिंग करते देखा गया था। फिर दोनो की साथ में सिंगापुर में शॉपिंग करते कई फोटोज वायरल हुईं थी। माना गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर अचानक दोनों की राह जुदा हो गई।

ये भी पढ़ें: लाल रंग के 6 साल: ‘यह मेरे करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है’ – अक्षय ओबेरॉय

बता दें कि यह मामला तब सबके सामने आया जब एक फिल्म प्रमोशन के दौरान इजाबेल से विराट के बारे में पूछा गया और वह गुस्सा हो गईं। एक पत्रकार ने इजाबेल से विराट के साथ लंबे समय से न दिखने को लेकर सवाल किया था। इस बात को सुनते ही इसपर इजाबेल गुस्से में बोलीं कि हां, हमने दो साल के लिए एक-दूसरे को डेट किया था। बाद में रिलेशनशिप दोनों की सहमति से खत्म हुआ था, हम अभी भी अच्छे से बात करते हैं।

ये भी पढ़ें: Bharti Singh ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, सीने से लगाए आई नज़र

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *