पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों IPL में व्यस्त हैं। इस सीजन के बीच RCB के खिलाड़ी विराट कोहली ने अपनी खूबसूरत पत्नी अनुष्का शर्मा संग एक क्यूट कूल सेल्फी शेयर की है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस खूबूसरत सेल्फी में विराट-अनुष्का काफी खुश नजर आ रहे हैं। अनुष्का जहां बिना मेकअप के भी बहुत प्यारी दिख रही हैं वहीं दूसरी ओर विराट कोहली काफी स्मार्ट और डैशिंग नजर आ रहे हैं।

ये भी  पढ़ें: SRH vs RR: पुणे की पहली जंग में भिड़ेंगे सैमसन और विलियमसन, हैदराबाद और राजस्थान में होगी कांटे की टक्कर

विराट ने हार्ट इमोजी के कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर
आपको बता दें कि कोहली ने इस सेल्फी को अपने इंस्ट्रा और ट्विटर दोनों अकाउंट पर शेयर किया है। कोहली ने इस फोटो को हार्ट इमोजी के कैप्शन के साथ शेयर किया है, जो कि इस वक्त वायरल हो रही है। लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं।

वामिका का  प्ले एरिया आया नज़र
वहीं इस सेल्फी की चर्चा की वजह इन दोनों पॉवर कपल के अलावा कुछ और भी है। दरअस, इस फोटो की चर्चा Background की वजह से भी हो रही है क्योंकि सेल्फी के Background में KIDS एरिया नजर आ रहा है। जिसमें बच्चों वाली क्यूट सी बाइक भी दिख रही है, लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद ये दोनों की प्यारी बेटी वामिका का प्ले एरिया है। जहां से कोहली ने सेल्फी क्लिक की है। इसमें कोई शक नहीं लाल-पीले-नीले वाला बैकग्राउंड बहुत ज्यादा खूबसूरत है।

ये भी पढ़ें:  Padma Awards 2022: टोक्यो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्मश्री अवॉर्ड से किया सम्मानित

अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ चकड़ा एक्सप्रेस’ में व्यस्त
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘ चकड़ा एक्सप्रेस’ की वजह से चर्चा में हैं। आपको बता दें कि जब से अनुष्का की शादी हुई है, तबसे वो फिल्मों से दूर थीं लेकिन अब वो धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत अपनी पहली जीत पर क्या बोले? इन दो खिलाड़ियों को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के साथ मसरूफ हैं। RCB को अब लीग का दूसरा मुकाबला बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलना है। विराट अपने परिवार यानी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ बायो बबल में हैं।

ये भी पढ़ें: PBKS vs RCB IPL 2022: पंजाब किंग्स ने RCB को 5 विकेट से हराया, ओडियन स्मिथ ने की छक्कों की बारिश

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *