Virat Kohli-Anushka Sharma Photos: एशिया कप 2022 में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों लंदन में पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं। बता दें कि विराट इसलिए लंदन में हैं क्योंकि उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) की शूटिंग यूके में ही चल रही है। विराट की बेटी वामिका भी अपने माता-पिता के साथ लंदन में हैं। इस बीच, विराट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पत्नी अनुष्का के साथ एक खूबसूरत तस्वीरे शेयर की है।

ये भी पढ़ें: Team India: T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी

कोहली ने अनुष्का संग शेयर की तस्वीर
विराट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘खूबसूरत सुबह।’इस तस्वीर में अनुष्का और विराट यूके में ठंड के कपड़ों में एक धूप वाली सुबह का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपल अपनी मुस्कान बिखेरते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

अनुष्का शर्मा भी सोमवार को भी विराट के साथ खुशनुमा तस्वीरें कर चुकी हैं शेयर
याद हो कि इससे पहले, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को भी विराट के साथ खुशनुमा तस्वीरें शेयर कीं थीं जब उन्होंने एक क्यूट कैफे में कॉफी का आनंद लिया। उन्होंने कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ तस्वीरें शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा भारत
आपको बता दें कि एशिया कप के बाद भारतीय टीम अब 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी और उससे पहले विराट अपनी छुट्टियों का आनंद लेने परिवार के साथ लंदन में हैं।

ये भी पढ़ें: कोहली-बाबर की तुलना पर बोले पाकिस्तानी कोच, कहा- ‘विराट मेरे दिल के बेहद करीब और बाबर…

गौरतलब है कि एशिया कप से पहले विराट का बल्ला खामोश था, लेकिन इस टूर्नामेंट में वह लय में लौट आए। विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में अर्धशतक लगाने के बाद हांगकांग भी शानदार पारी खेली थी। वहीं, एशिया कप के आखिरी मैच में उन्होंने शतक ठोका था जोकि टी20 फॉर्मेट में उनका पहला शतक था।विराट एशिया कप 2022 में 276 रन के साथ दूसरे नंबर पर रहे। उन्होंने 5 मैचों में 92 की औसत से ये रन बनाए। वह इस सीजन में शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे। उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, ट्वीट कर दी जानकारी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *