Virat-Anushka: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेला। इस मौके पर भारतीय टीम (Indian Cricker team) के कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें खास कैप देकर सम्मानित किया। वहीं इस दौरान विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी मैदान पर मौजूद थीं।

विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का को लगाया गले
वहीं कैप मिलने के बाद अनुष्का ने विराट को गले लगाया और पूरा स्टेडियम कोहली-कोहली की आवाज़ से गूंज उठा। अपने 100वें टेस्ट की खास कैप मिलने के बाद कोहली और अनुष्का ने साथ में पोज किया। अनुष्का हमेशा ही विराट के साथ रही हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने  रोमंटिक पलों का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है।

पत्नी अनुष्का को कहा – शुक्रिया
इस मौके पर विराट कोहली ने कहा कि जब वह पहली बार भारत के लिए मैदान पर उतरे थे तब उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलेंगे। कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा का भी शुक्रिया अदा किया।

राहुल द्रविड़ ने कही दिल छूने वाली बात
वहीं विराट कोहली को खास कैप देते हुए राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा “विराट जब आपने क्रिकेट खेलना शुरू किया होगा तब आपने भारत के लिए टेस्ट मैच खेलने के बार में सोचा होगा। आज आप 100वां टेस्ट खेल रहे हैं। आपको न सिर्फ अपने 100वें टेस्ट पर गर्व करना चाहिए बल्कि पहले मैच से 100वें मैच तक के सफर पर भी गर्व होना चाहिए।”

आपको बता दें कि विराट भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी हैं। विराट कोहली ने 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। 2008 अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाले भारतीय कप्तान रहे विराट ने जल्द ही टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली। 2014 में उन्हें टीम की कप्तानी भी मिल गई थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *