Virat Kohli gets angry at fans who made video of his room

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में लगातार अपनी शानदार बल्लेबाजी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में खेले गए मैच में उनके द्वारा छोड़ा गया एडेन मारक्रम का आसान कैच भी चर्चा का विषय रहा। लेकिन इन सबके बीच सोमवार को विराट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर एक वीडियो शेयर कर नाराज़गी जताई है, और कहा है कि फैंस की उत्सुकता जायज होती है लेकिन किसी की प्राइवेसी को भंग करना सही नहीं है। बता दें कि यह वीडियो किसी फैन का है जिसने कोहली की गैर-मौजूदगी में उनके रूम में जाकर व्लॉग बनाया।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के सिर पर लगी चोट

फैंस पर भड़के विराट कोहली 
विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट (Virat Kohli Instagram Post) में कई बातें लिखीं। विराट ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा,”मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को लेकर काफी खुश और उत्सुक रहते हैं। मैं इसकी प्रशंसा भी करता हूं। लेकिन यह जो वीडियो सामने आया है इसने मुझे मेरी प्राइवेसी को लेकर चिंतित किया है। अगर मैं अपने खुद के होटल रूम में प्राइवेसी नहीं ले सकता तो मुझे मेरा पर्सनल स्पेस कहां मिलेगा। मैं बिल्कुल भी इस तरह से फैनटेसिज्म से सहज नहीं हूं। यह मेरी प्राइवेसी को भंग करने जैसा है। कृपया किसी की प्राइवेसी को रिस्पेक्ट करें और उसे अपने मनोरंजन का जरिया ना बनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

वहीं उनके इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने भी कमेंट किया और इस मामले को लेकर निराशा जताई। साथ ही वरुण धवन ने भी इस व्यवहार को गलत ठहराते हुए वीडियो पर कमेंट किया।

विराट कोहली मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक शानदार फॉर्म में नजर आए हैं। पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 53 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को अकेले दम पर जीत दिलाई थी। इसके बाद नीदरलैंड के खिलाफ भी उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने स्टार्ट अच्छा किया था लेकिन वह सिर्फ 12 रन बना पाए। लेकिन इस साल जो उनका प्रदर्शन रहा है वो अभी तक काबिल ए तारीफ है।

ये भी पढ़ें: हमेशा सचिन तेंदुलकर की तरह खेलना चाहते थे धोनी, बच्चों से बातचीत में बताया अपना आइडल क्रिकेटर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *