Virat Kohli Anushka Sharma: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं। पिछले ढाई साल से उनके बल्ले से शतक नहीं निकला है। इंग्लैंड के दौरे पर भी उनके बुरे दौर ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। यही वजह है कि अब कोहली भगवान की शरण में पहुंचे हैं। जी हां, उनकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिनमें वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) के साथ भजन-कीर्तन में नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 

लंदन में हुए भजन-कीर्तन में पत्नी के साथ पहुंचे कोहली
दरअसल, विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं। यहां उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैं। यह दोनों लंदन में एक भजन-कीर्तन का कार्यक्रम में पहुंचे थे। यह भजन-कीर्तन फेमस अमेरिकी गायक कृष्णा दास ने आयोजित किए थे। वह भक्ति गीतों के लिए पहचाने जाते हैं। कोहली और अनुष्का भी उनका कीर्तन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। कृष्णा दास के शिष्यों में से एक हनुमान दास ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कोहली और अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं।

लंदन के यूनियन चापेल में आयोजित हुआ था भजन कीर्तन
हनुमान दास की इसी पोस्ट से खुलासा हुआ है कि कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ भजन-कीर्तन के कार्यक्रम में शामिल हुए। यह कार्यक्रम लंदन के यूनियन चापेल (Union Chapel) में हुआ। यह भजन-कीर्तन दो दिनों 14 और 15 जुलाई तक चला था।

बता दें कि विराट कोहली ढाई साल से इंटरनेशनल शतक और पांच महीनों से अर्धशतक नहीं लगा सके हैं। कोहली ने पिछला शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में लगाया था। तब उन्होंने 136 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद से विराट कोहली तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे, टी20) में अब तक शतक नहीं लगा सके हैं।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के लिखे स्पेशल खत का Mithali Raj ने इस अंदाज में दिया जवाब, फैंस कर रहे हैं तारीफ

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *