बिहार के पश्चिम चंपारण में राज्य के मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू कुमार की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बिहार राज्य के मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू कुमार ने उस वक्त इस कहावत “सैंया भये कोतवाल तो अब डर काहे का.” को  चरितार्थ कर दिया जब बबलू कुमार ने दबंगई दिखाते हुए फायरिंग कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। मामला पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया हरदिया गांव का है।वहीं इस घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।

आपको बता दें कि बीजेपी के नेता और पर्यटन राज्य मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू कुमार और ग्रामीणों के बीच मुफस्सिल थाना इलाके के हरदिया कोईरीटोला में झड़प हो गई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं बबलू कुमार ने दावा करते हुए कहा कि आत्मरक्षा के लिए उनके पास मौजूद लाइसेंसी बंदूक गांव वालों ने छीन ली और उनकी गाड़ियों में तोड़-फोड़ की।

Zee News के मुताबिक, एक चश्मदीद ने बताया कि बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, तभी 4-5 लोग आए और उन्हें पीटने लगे। वो बंदूक के बट से मारने लगे और फिर फायरिंग कर दी। मारपीट करने वाले लोगों में मंत्री नारायण प्रसाद का बेटा भी शामिल है। हालांकि अस्पताल में भर्ती मंत्री के बेटे बबलू कुमार ने फायरिंग नहीं करने का दावा किया है।

SP उपेंद्र वर्मा के अनुसार, मंत्री के बेटे के साथ उनके चाचा हरेंद्र प्रसाद और अन्य साथी थे, इन सभी को झड़प के दौरान चोटें आई है। मंत्री के बेटे का दावा है कि उनके बाग पर अतिक्रमण के बारे में जानकारी मिलने पर वो अपने साथियों के साथ मौके पर गए थे जहां उन पर हमला किया गया।

Spread the love
2 thoughts on “क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर पर्यटन मंत्री के बेटे दिखा रहे थे दबंगई, ग्रामीणों ने कर दी धुनाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *