Vikram Vedha Teaser Out: बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लंबे समय बाद एक्शन ड्रामा फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक से सिल्वर स्क्रिन पर कमबैक करने जा रहे हैं। ऋतिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का टीजर रिलीज हो गया है। एक्शन से भरपूर फिल्म का ये टीजर काफी दमदार है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी दमदार रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि ये फिल्म 30 सितंबर 2022 (Vikram Vedha Movie Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार और ‘बिग बॉस’ फेम सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक से निधन

टीजर में क्या है?
फिल्म विक्रम वेधा के टीजर की शुरुआत होती है जहां एक कमरे में एक टेबल के सामने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने सामने बैठे हैं। वेधा (ऋतित) विक्रम (सैफ) को कहता हैं, ‘एक कहानी सुनाएं सर, सब्र और ध्यान दोनों से सुनिएगा। इस बार सिर्फ मजा ही नहीं ताज्जुब भी होगा।’ 1 मिनट 46 सेकेंड के इस टीजर बेहतरीन डायलॉग्स के साथ एक्शन और थ्रिलर का मसाला देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में आपको दो पहलू अच्छाई और बुराई देखने को मिलेंगे जैसा की टीजर में झलक देखने को मिल रही है। फिल्म में सैफ अली खान जहां एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे तो वहीं ऋतिक दबंग गैंग्स्टर का रोल प्ले करते नजर आएंगे। टीजर के आखिरी में ऋतिक, सैफ अली खान के सामने खुद को सरेंडर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 फिल्म की स्टार कास्ट
फिल्म में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सरफ और योगिता बिहानी भी हैं। मालूम हो कि इसकी ऑरिजिनल फिल्म में एक्टर आर माधवन (R Madhavan) और विजय सेथुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल में थे। विक्रम वेधा के हिंदी वर्जन को भी ऑरिजनल फिल्म के मेकर्स पुष्कर-गायित्री ने डायरेक्ट किया है।

डायलॉगबाजी और थ्रिलर से भरपूर ये टीजर
टीजर इतना धमाकेदार है तो फिल्म का ट्रेलर तो फैंस को पूरी तरह से हिला कर रख देगा। वहीं टॉप लेवल एक्शन, दमदार डायलॉगबाजी और थ्रिलर से भरपूर ये टीजर सैफ और ऋतिक के फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान इससे पहले एक साथ फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ में साल 2002 में एक साथ नजर आए थे। एक बार फिर से ये दमदार जोड़ी विक्रम वेधा में देखने को मिलेगी जिसे लेकर फैंस खासा उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने RRR स्टार जूनियर NTR से हैदराबाद में की मुलाकात, क्या साउथ स्टार करेंगे राजनीति में एंट्री?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *