आईपीएल 2022 (IPL) के आगाज़ से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की फिटनेस को लेकर गुजरात टाइटंस (Gujrat titans) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी (Vikram Solanki) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हार्दिक पांड्या के फिटनेस से संतुष्टि जताई है। सोलंकी के मुताबिक हार्दिक पांड्या से कम डिमांड करना चाहिए।

विक्रम सोलंकी के मुताबिक हार्दिक पांड्या को पता हैं कि टीम को उनसे क्या उम्मीदें हैं। द टेलीग्राफ के साथ इंटरव्यू में विक्रम सोलंकी ने कहा, हार्दिक पांड्या अपने गेम के हर एक पहलू पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। रिहैबिलिटेशन और रिकवरी को लेकर लगातार वो काम कर रहे हैं। वो इस बात को लेकर काफी सजग हैं कि उन्हें बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों में ही स्पीड लाना होगा। वो रिकवरी की राह पर हैं और पूरी तरह से खेल रहे हैं। हालांकि हमें उनसे उम्मीदें थोड़ी कम रखनी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि याद रखिए हार्दिक इंजरी से वापस आ रहे हैं। एक बल्लेबाज के तौर पर किसी भी टीम के लिए वो जबरदस्त प्लेयर हैं। हालांकि अगर हम बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग को एक साथ मिला दें तो फिर वो एक कंपलीट पैकेज हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की फिटनेस लंबे समय से चिंता का विषय रहा है। T-20 वर्ल्ड कप के बाद से ही उन्होंने एक भी मुकाबला नहीं खेला है। आईपीएल में वो नई टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं। ऐसे में उनका पूरी तरह से फिट होना काफी ज]रूरी हो जाता है। हार्दिक पांड्या को खासकर गेंदबाजी करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। हार्दिक पांड्या के सामने आगामी आईपीएल सीजन में चुनौतियां रहेंगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *