बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) साल 2022 में कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि वो इस साल रिलीज़ होने वाली कुछ फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाते नज़र आएंगे। पहले से ही बेहतरीन लाइनअप होने के साथ, एक्टर ने हाल ही में सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) के साथ एक नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है, जहां वो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और जयदीप अहलावत (Jaydeep Ahlawat) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor OTT Debut: मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज से करीना कपूर खान कर रही हैं OTT डेब्यू

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर मैसेज का स्क्रीन शॉट
एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर सुजॉय घोष द्वारा फोन पर किए गए मैसेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि, “बिजॉय? यह सुजॉय है। क्या आप रंगून में हैं? तो कृपया टेलीफोन करें।” इस फोटो को शेयर करते हुए विजय वर्मा ने कैप्शन में लिखा कि “यह पहला टैक्स्ट है जो मुझे सुजॉय सर से मिला है। इसने मेरे चेहरे पर इतनी बड़ी मुस्कान ला दी। आप किसी के साथ काम कैसे नहीं करना चाहते जो इतना कमाल है। ये सितंबर का महीना था और हम दिसंबर में मिले, जिसके बाद इस नई फिल्म पर काम शुरू हो गया। #लर्न फ्रॉम द बेस्ट पी.एस. नहीं, मैं रंगून में नहीं था। मैं वाराणसी में एक लंबे कार्यक्रम पर था जिसे आप जानते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं इस टीम के साथ काम करना: विजय वर्मा
इसी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने कहा कि, “मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह घोषणा आखिरकार हो गई है। मैं इसके बारे में दुनिया को बताने का इंतजार कर रहा था क्योंकि न केवल स्क्रिप्ट इतनी अद्भुत है बल्कि जिस तरह की टीम के साथ मुझे काम करने का मौका मिला है, वो किसी सपने से कम नही है। सुजॉय घोष के साथ, उन्हें अपने निर्देशक के रूप में रखना अपने आप में एक सम्मान की बात है और फिर करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना वास्तव में काफी रोमांचक है।”

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने लंबे समय से उनके काम की प्रशंसा की है और मैं निश्चित रूप से इस सफर पर उनके साथ जाने का इंतजार कर रहा हूं। इसी बीच अगर बात करूं जयदीप की तो वो और मैं लंबे समय से दोस्त रहे हैं, इसलिए मुझे वास्तव में खुशी है कि हम अंत में एक साथ बोर्ड पर आए।”

जापानी राइटर केगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित फिल्म की स्टोरी
यह फिल्म जापानी राइटर केगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्स एक्स’ (The Devotion of Suspect X) पर आधारित होगी। इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे। आपको बता दें ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी।  जिसमें एक्टर जयदीप अहलावत और करीना कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म से करीना कपूर वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी।

विजय वर्मा के पास काफी प्रोजक्ट
अगर विजय वर्मा के वर्कप्रंट की बात करें तो उनके आने वाले प्रोजेक्ट की लिस्ट में आलिया भट्ट के साथ ‘डार्लिंग्स’, सनी कौशल और नुसरत भरुचा के साथ ‘हुरदंग’, वेब सीरिज सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘फॉलन’, और करीना कपूर खान के साथ सुमित सक्सेना की एक अनटाइटल्ड फिल्म है, जिसे सुजॉय घोष निर्देशित कर रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *