साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ का शनिवार को हैरान कर देने वाला लुक सामने आ गया है। जी हां, अभिनेता ने अपनी फिल्म ‘लाइगर’ का पोस्टर रिलीज किया है, जिसके बाद से एक्टर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Video: करण जौहर के सवालों में फंसे सितारें, Koffee With Karan 7 का प्रोमो हुआ रिलीज

लाइगर में न्यूड हुए विजय देवरकोंडा
दरअसल,  विजय देवरकोंडा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म  ‘लाइगर’  का नया पोस्टर रिलीज किया है। इस नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा को न्यूड लुक में दिखाया गया। एक्टर ने हाथों में गुलाब के फूलों का गुलदस्ता लिया हुआ हैं, एक्टर का डैशिंग लुक देखकर उनके फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं। साथ ही बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहन रखे हैं और फाइटर वाली अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर जहां उनके फैंस का दिल मचला, वहीं अब बॉलीवुड की दो हसीनाओं का दिल भी एक्टर की हॉटनेस देख पिघल गया है और उन्होंने विजय की तारीफ में कसीदें पढ़ डाले हैं।

सारा अली खान ने की विजय की तारीफ
विजय देवरकोंडा के इस पोस्टर पर रिएक्ट करते हुए सारा अली खान ने लाइगर का यह नया लुक अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “रोजेज आर रेड, वाइलेट्स आर ब्लू। यहां विजय देवरकोंडा स्मोकिंग फायर लग रहे हैं आपके लिए (और मेरे लिए भी)।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

जाहन्वी कपूर भी हारी अपना दिल
वहीं, जान्हवी कपूर ने विजय का यह पोस्टर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया और एक्टर को बॉलीवुड में स्पेशल डिलीवरी बताया। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “हमें बॉलीवुड में बेहद ही खास डिलीवरी मिली है और वो है विजय देवरकोंडा। लाइगर जल्द आ रही है।”

आपको बता दें कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के अलावा अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। एक तरफ जहां विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे भी ‘लाइगर’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। यह फिल्म पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शन तले करण जौहर द्वारा निर्मित है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। विजय और अनन्या के अलावा, फिल्म में राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, अली, मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि लाइगर 25 अगस्त, 2022 (Liger Release Date) को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल की हत्या से गुस्से में बॉलीवुड सेलेब्स, सिंगर लकी अली ने की मुस्लिम सजा की मांग

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *