Vijay Deverakonda on Boycott Laal Singh Chaddha trend: साउथ इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बीच विजय देवरकोंडा की फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इसी दौरान ऐसे में एक्टर ने अब फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर बात की है।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंट बॉडी पर कमेंट करना पति रणबीर को पड़ा भारी, फैंस ने सुनाई खरी खोटी

बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा का बुरा हाल
आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर चले बायकॉट ट्रेंड की वजह से लाल सिंह चड्ढा कमाई के मामले में स्ट्रगल कर रही है। अब एक न्यूज चैनल संग बातचीत में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने बायकॉट ट्रेंड पर खुलकर बात की

बायकॉट ट्रेंड पर क्या बोले विजय देवरकोंडा?
विजय देवरकोंडा ने कहा कि मुझे लगता है कि फिल्म के सेट पर एक्टर्स, डायरेक्टर्स, एक्ट्रेस के अलावा कई दूसरे अहम लोग भी होते हैं। एक फिल्म पर 200-300 कलाकार काम करते हैं और हम सभी लोगों के स्टाफ मेंबर्स भी होते हैं। इसलिए एक फिल्म कई लोगों को रोजगार देती है। कई लोगों के लिए ये जिंदगी गुजारने का जरिया है।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगे शाहरुख खान, फर्स्ट लुक हुआ लीक

फिल्म से जुड़े होते हैं 2 से 3 हजार परिवार: विजय
विजय देवरकोंडा ने आगे कहा कि आमिर खान सर ने जब लाल सिंह चड्ढा बनाई, तो उनका नाम फिल्म के स्टार के तौर पर सामने आया, लेकिन उससे 2 से 3 हजार परिवार जुड़े होते हैं। आप जब किसी फिल्म को बायकॉट करने के बारे में फैसला करते हो, तो आप सिर्फ आमिर खान को अफेक्ट नहीं करते, बल्कि आप उन हजारों लोगों को प्रभावित करते हैं, जो रोजगार खो देते हैं।

दर्शकों के थिएटर्स तक खींच लाते हैं आमिर सर: विजय
विजय देवरकोंडा ने आगे कहा- आमिर सर एक ऐसे शख्स हैं, जो लोगों को थिएटर्स तक खींच लाते हैं। मुझे नहीं पता कि ये बायकॉट क्यों हो रहा है, लेकिन जिस भी गलतफहमी की वजह से ये हो रहा है, आप इसे समझिए कि आप आमिर खान को अकेले ही अफेक्ट नहीं कर रहे हैं, बल्कि पूरी अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं। यह बड़े स्केल पर होता है।

ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Birthday: 30 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी के मालिक हैं ‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ , एक्टर के साथ सिंगर भी हैं महेश बाबू

बता दें कि बायकॉट ट्रेंड का असर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर बुरी तरह पड़ा है। अच्छे रिव्यूज के बाद भी फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं, कई शोज खाली जा रहे हैं, जिसकी वजह से फिल्म के मॉर्निंग शोज कैंसिल भी करने पड़े हैं।

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा की भतीजी का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन, इंस्टाग्राम पर छलका दर्द, कही ये बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *