बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (JugJugg Jeeyo) के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों ने हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मेट्रो से लोगों का दिल जीता। अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ, कियारा और वरुण को मुंबई मेट्रो (Mumbai Metro) से ट्रैफिक को मात देने और व्यस्त प्रचार के बीच समय बचाने के लिए आते देखा गया।

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई की मानसा कोर्ट में हुई पेशी, 7 दिन की पुलिस रिमांड भेजा

कियारा मुंबई मेट्रो  में वडापाव खाती आई नज़र
पिंकविला ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कियारा आडवाणी मेट्रो के अंदर वडा पाव का स्वाद लेते हुए नज़र आ रही है। वरुण को मेट्रो में अपनी छोटी यात्रा वास्तव में पसंद आई, उन्होंने आगे बढ़कर कहा कि उन्हें पता चल गया है कि पीक ट्रैफिक घंटों के दौरान समय बचाने का सबसे अच्छा तरीका मेट्रो लेना है।

बता दें कि वरुण ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट और डेनिम पहनी हुई थी, जबकि कियारा एक सफेद टैंक टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने काली जींस के साथ पहना था।

‘जुग जुग जीयो’ 24 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
गौरतलब है कि ‘जुग जुग जीयो’ 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और इसने पहले ही बड़े पैमाने पर लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। यहां तक ​​​​कि फिल्म का गाना ‘नच पंजाबन’ भी हाल ही में इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा बटोर रहा है, जिसमें कई अभिनेताओं ने गाने की धुन पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किए हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की फिल्म ‘Brahmastra’ का ट्रेलर रिलीज, लोगों ने कहा- ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

वरुण सूद भी फिल्म में करेंगे कैमियो
इस फिल्म में धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी के अलावा नीतू कपूर भी हैं। रियलिटी टीवी स्टार वरुण सूद भी फिल्म में कैमियो करेंगे। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, पारिवारिक ड्रामा राज मेहता द्वारा निर्देशित है।

 ये भी पढ़ें: ड्रग्स के आरोप में फंसे श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत ने पुलिस को दिया बयान कहा- ‘मुझे ड्रिंक्स और सिगरेट में मिलाकर दी गई थी ड्रग्स

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *