भारत रत्न से सम्मानित स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अंत‍िम संस्कार में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को लता मंगेशकर के लिए लिए दुआ मांगने पर ट्रोल किया जा रहा है। हालांक‍ि, ट्रोल करने वालों को शाहरुख के फैंस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। अब उर्म‍िला मातोंडकर ने भी शाहरुख का सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुनाई है।

उर्म‍िला मातोंडकर ने ट्वीट करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा- ‘समाज के तौर पर, हम इतना ग‍िर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा है। आप उस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं जिसने कई अंतराष्ट्रीय मंच पर देश का प्रतिन‍िध‍ित्व किया है। राजनीति अब इस नीचले स्तर पर पहुंच चुकी है और यह बेहद दुखद है।’ एक्ट्रेस ने ट्व‍िटर पर भी एक फोटो के साथ ट्वीट किया है।

आपको बता दें कि शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया था। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान भी लता मंगेश्कर को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान इस्लामिक रीति रिवाज से लता मंगेशकर के लिए दोनों हाथ फैलाए दुआ पढ़ी थी और दुआ पढ़ने के बाद लता मंगेशकर के पैरो के पास फूंक भी मारी थी जो कि अक्सर दुआ के बाद की प्रथा है। इसके बाद शाहरुख खान ने महान गायिका के पैर छुए थे, लेकिन सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैल गई कि शाहरुख ने लता मंगेशकर के पैर पर थूका था। इसके बाद बिना सोचे- समझे लोग शाहरुख खान को ट्रोल करने लगे।

ये भी पढ़ें: Lata Mangeshkar Funeral: शाहरुख खान के ट्रोलर्स को संजय राउत ने दिया मुंहतोड़ जवाब, यहां जानें क्या कहा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *