UP News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar News) में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। इस हादसे में अभी तक कुल 8 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। खबरे हैं कि ये सभी बाराती हैं और बारात से घर वापस लौट रहे थे। ये सड़क दुर्घटना एक अनियंत्रित बोलेरो के खड़े ट्रक के अंदर घुसने से हुई है।

बोलेरो में 11 लोग सवार थे
यूपी के सिद्धार्थनगर में रविवार को हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा जोगिया कोतवाली के NH 28 काले नमक ढाबे के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि बारात से लौट रही एक अनियंत्रित बोलेरो ने ट्रक को टक्कर मारी जिसके कारण ये घटना हुई। वहीं इस दौरान बोलेरो में 11 लोग सवार थे। जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई और हादसे में घायल तीन लोगों को इलाज के जिला अस्पताल से गोरखपुर रेफर किया गया है। वहीं मृतक शोहरतगढ़ थाना के महला गांव के निवासी हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल तीनों लोग की हालत भी गंभीर है।

पीएम मोदी ने की मुआवजे की घोषणा
वहीं इस सड़क हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है। पीएमओ द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा, “उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए पीएम मोदी ने PMNRF फंड से 2-2 लाख रूपए का देने की घोषणा की है। वहीं प्रत्येक घायलों को 50 हजार रूपए देने की घोषणा हुई है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर जताया दुख
इस पूरी घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश भी दिए हैं। सीएम कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा, “सीएम ने सिद्धार्थनगर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *