वाराणसी में बीजेपी के टिकट पर MLC का चुनाव लड़ रहे डॉ. सुदामा सिंह पटेल (Sudama Singh Patel) ने एक बार फिर बृजेश सिंह (Brajesh Singh) पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भले ही बृजेश सिंह वाराणसी के सेंट्रल जेल में बंद हों लेकिन वह जीतने के लिए सभी हथकंडे अपना रहे हैं। उनके लिए कुछ भी संभव है। उन्होंने कहा कि हम लोग तो अपने मतदाताओं से प्यार से वोट मांग सकते हैं, जबकि बृजेश सिंह 25-25 हजार रुपये में वोट खरीद रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी फिर मोदी सरकार पर हुईं हमलावर, कहा- “देश की आर्थिक स्थिति बद से बदतर होती जा रही है”

उन्होंने आगे बताया, “आपराधिक प्रवृति के लोग कुछ भी कर सकते हैं, उसका कुछ आकलन नहीं किया जा सकता है। वह चिट्ठी भिजवा सकते हैं, जनप्रतिनिधि मतदाता को भी डरा सकते हैं, पैसा-धमकी भी दे सकते हैं।” उन्होंने दावा कि उनके चुनाव में जनता ने मूड बना लिया है, इसलिए मुकाबला किसी से नहीं होगा, सीधे जीत उन्हीं की होगी।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड की इस महिला ने राहुल गांधी के नाम की अपनी सारी संपत्ति, बताई ये बड़ी वजह

बीजेपी प्रत्याशी ने साफ किया कि उनकी नाराजगी पार्टी से नहीं थी, बल्कि उन लोगों से थी जो लोग बाहुबल से डरते हैं। उन्होंने कहा कि बाहुबल से डरते रहेंगे तो अपराध हमेशा जीतता रहेगा। यही डर लोगों के दिलों से हटाना था। लोगों तक संदेश जाए कि जब डॉ. सुदामा पटेल अपनी हत्या से या बाहुबल से नहीं डर रहे हैं, तो लोगों को उनका साथ देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका के नये वित्त मंत्री बने अली साबरी, सेंट्रलबैंक के गवर्नर ने दिया इस्तीफा

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में एमएलसी की 36 सीटें खाली हुई थीं लेकिन उनमें से 9 सीटों पर पहले ही भाजपा का कब्जा हो चुका है यानी इन सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी निर्विरोध चुने जा चुके हैं। अब केवल 27 सीटों पर मतदान होना है। 9 अप्रैल को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे। 12 अप्रैल को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें: शरद पवार ने दिल्ली में महाराष्ट्र के विधायकों को दी डिनर पार्टी, संजय राउत और गडकरी भी पहुंचे

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *