UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अपने चौथे पड़ाव की ओर बढ़ चुका है। इसी बीच राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की सिलसिला जारी है। अब कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी सत्ताधारी बीजेपी पर लखनऊ और हरदोई की रैली में जमकर हमला बोला।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी की जनता रोजगार, महंगाई से राहत, महिलाओं के सशक्तिकरण, किसानों की मजबूती, छुट्टा जानवरों से छुटकारा एवं महंगे बिजली बिलों से राहत की बात सुनना चाहती है, लेकिन प्रधानमंत्री जी फिजूल की बातें करते हैं। जनता की भलाई की बात नहीं करते।

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने अप्रत्यक्ष रूप से सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर हमला बोला, उन्होंने कहा, ‘वो कहते हैं चर्बी निकाल देंगे, मैं उनसे पूछती हूं, भर्ती कब निकालोगे?’

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘बीजेपी ने पिछले 5 साल में क्या फायदा दिया है। वे धर्म की बात करते हैं, पाकिस्तान और आतंकवाद की बात करते हैं लेकिन कभी भी महंगाई और बेरोजगारी के आतंक की बात नहीं करते हैं। लोगों के पास खाने के लिए पैसे नहीं हैं और वे हमारा ध्यान धर्म और पाकिस्तान पर मोड़ रहे हैं’।

आपको बता दें कि लखनऊ में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत आगामी 23 फरवरी को मतदान होगा। वर्ष 2017 के पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा लखनऊ की मोहनलालगंज सीट छोड़कर बाकी सभी आठ सीटों पर विजयी हुई थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *