UP Election 2022: यूपी चुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एंट्री हो गई है। आज ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के लिए वर्चुअल रैली करेंगी। ममता बनर्जी और अखिलेश आज सुबह 11.30 बजे सपा ऑफिस में साझा प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल से ममता बनर्जी के साथ  एक तस्वीर भी शेयर की है और लिखा है, बंगाल में मिलकर हराया था अब यूपी में हराएंगे, दीदी से अपना वादा है हम फिर जीतकर आएंगे, यूपी में दीदी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन!

गौरतलब है कि यूपी में बीजेपी को टक्कर दे रहे अखिलेश यादव सोमवार को ममता बनर्जी का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान ममता बनर्जी ने खुल कर अखिलेश का साथ देने की घोषणा की थी।

आपको बता दें कि आज ममता बनर्जी और अखिलेश यादव एकसाथ वर्चुअल रैली और प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इससे पहले कोलकाता से ही ममता ने अखिलेश के पक्ष में नारा बुलंद किया था। उन्होंने कहा था, ”मैं चाहती हूं कि बीजेपी हारे और समाजवादी पार्टी जीत जाए। यूपी को आगे दिशा दिखाने के लिए समाजवादी पार्टी जीते”।

इतना ही नहीं,  ममता बनर्जी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दर्शन भी करेंगी। ममता बनर्जी ने कहा, ”मैं वाराणसी भी जाऊंगी और शिव मंदिर में दीया जलाऊंगी। मैं जानती हूं वाराणसी PM का लोकसभा क्षेत्र है, लेकिन कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं”।

दिलचस्प ये है कि ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश में एक भी सीट पर चुनाव नहीं लड़ रही हैं लेकिन अखिलेश को नैतिक समर्थन के लिए लखनऊ पहुंची हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *