Akhilesh Yadav And Mamata Banerjee Joint PC: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC प्रमुख ममता बनर्जी के यूपी दौरे का आज दूसरा दिन है। उन्होंने समाजवादी पार्टी कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर बरसीं।

बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए ममता ने कहा, ‘जब यूपी में कोविड में लोग मर रहे थे, तब योगी जी आप कहां थे? आप उन लोगों के परिवारों से माफी मांगो जिन लोगों की लाशें गंगा में आपने बहाने को मजबूर किया? आप जनता से माफी मांगो।

ममता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि  मोदी जी कहते हैं कि हमने यूपी को पैसा दिया। मोदी जी क्या आपने अपनी पॉकेट से दिया पैसा? यह सभी पैसा स्टेट से मिलता है। वह जनता का रुपया है।’

ममता ने कहा, बीजेपी ने इतिहास को बदलने का काम किया है। शहीद ज्योति को नष्ट कर दिया। बाबा साहेब अम्बेडकर जी जिन्होंने हमारे संविधान की रचना की थी। आज बीजेपी उससे खेल रही है। फर्जी एनकाउंटर कर लोगों को मारने की ज़रूरत क्या है? आप कानून से काम लीजिए।

वहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा, ‘सपा के लिए गर्व की बात है कि बंगाल की धरा से ममता बनर्जी हमारे साथ मौजूद हैं। ममता को बंगाल चुनाव के लिए बधाई दूंगा, जिन्होंने सांप्रदायिक ताकतों को हराने का काम किया। भाजपा ने पूरी फौज बंगाल में लगा दी फिर भी हरा दिया आप की जीत से नारी शक्ति का सम्मान बढ़ा’।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *