उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कल होने वाले पहले दौर के मतदान से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है। सीएम योगी ने तस्वीर के साथ लिखा है कि विजय सुनिश्चित है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, पीड़ित, शोषित, दुःखित बान्धवों के हमको हैं कष्ट मिटाने, डटे हुए हैं राष्ट्रधर्म पर सीना ताने…कदम निरंतर चलते जिनके, श्रम जिनका अविराम है. विजय सुनिश्चित होती उनकी, घोषित यह परिणाम है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर कल मतदान होंगे। पहले चरण में नोएडा, गाजियाबाद, शामली, मथुरा, अलीगढ़, बागपत, मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर और आगरा में मतदान है। 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को इन 58 सीटों में से 53 पर जीत मिली थी। मतदान सुबह 7 बजे शुरू होगा और शाम 6 बजे खत्म होगा।

वहीं सीएम योगी और बीजेपी के लिए ये चुनाव अहम है। बीजेपी एक बार फिर सत्ता पर काबिज होने की कोशिश में जुटी है। अगर वह जीत हासिल कर लेती है तो सीएम योगी का नाम इतिहास में दर्ज हो जाएगा। यूपी में अगर बीजेपी की जीत होती है, तो 36 साल बाद कोई मुख्यमंत्री लगातार दूसरी बार सत्ता पर काबिज होगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *