आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को सपा कार्यकर्ताओं पर बड़ा आरोप लगाया है। औवेसी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि आज़मगढ़ शहर में उनके प्रत्याशी गुड्डू जमाली पर सपा के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है।

शाह आलम पर हमला करने का सपा पर लगाया आरोप
असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि सपा कर्याकर्ताओं ने शनिवार की रात करीब 1:30 बजे, आज़मगढ़ के मोहल्ला कोट चौराहा में उनकी पार्टी के प्रत्याशी शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली पर हमला किया। ये हमलावर नशे की हालत में थे। हमले में शाह आलम के दो साथी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जबकि शाह आलम पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

ओवैसी ने सख़्त कार्रवाई की मांग की
असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी बौखलाहट की शिकार हो गई है। उन्होंने यह भी कहा है कि वे गोलियों और लाठियों से डरने वाले नहीं हैं। वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने आज़मगढ़ पुलिस से इन असामाजिक तत्वों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण मतदान के लिए इन पर एक्शन लेना ज़रूरी है। इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी गई है।

असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर भी हो चुका है हमला
गौरतलब है कि पिछले महीने यानी 3 फरवरी को असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर भी हमला किया गया था। वे मेरठ से जनसंपर्क करके दिल्ली लौट रहे थे, तब छिजारसी टोल प्लाजा से गुजरते समय दो अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर गोलियां चला दी थीं। इस घटना में ओवेसी सुरक्षित बच गए थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था।

वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सोमवार 7वें और अंतिम चरण का मतदान होना है। इस चरण में पूर्वांचल के 9 जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। इसमें कुल 613 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

ये भी पढ़ें:

मेरी जान की हिफाज़त करना सरकार की जिम्मेदारी है, लेकिन न कभी सुरक्षा ली है, न लूंगा- हमले के बाद बोले ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी पर हमले को लेकर आज संसद में बयान देंगे गृहमंत्री अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी से की विनती, कहा- Z श्रेणी सुरक्षा ज़रूर लें

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *