राजस्थान: बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर जिस तरह से उदयपुर में टेलर कन्हैलाल को दो युवकों ने मौत के घाट उतारा उसने सभी को स्तब्ध है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और राजनीति जगत तक तक, हर कोई कन्हैयालाल के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं और उसके हत्यारों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग रहे है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स कन्हैयालाल की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए पढ़ते हैं कि किस बॉलीवुड सेलेब्स ने क्या है?

ये भी पढ़ें: Karan-Tejasswi Viral Video: करण कुंद्रा ने मोमोस खाने पर तेजस्वी प्रकाश का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं
उदयपुर में हुए टेलर के हत्याकांड पर लकी अली, कंगना रनौत, गौहर खान, रणवीर शौरी, अनुपम खेर, देवोलीना भट्टाचार्जी, स्वरा भास्कर, केआरके समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। धर्म के नाम पर जिस तरह कन्हैयालाल की हत्या की गई है उसकी सभी ने आलोचना की है।

ये भी पढ़ें: Sargun Mehta Viral Video: पैपराजी को कैसे मिलती है हर एक्ट्रेस की खबर, शरगुन मेहता के वीडियो ने खोल दी पोल!

सिंगर लकी अली ने कन्हैयालाल के लिए न्याय की मांग की है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा- एक शख्स की हत्या पूरी मानवता की हत्या करने के समान है। प्लीज उन पर मुस्लिम सजा थोंपे। ठीक उसी तरह से जैसे उन्होंने इस्लाम के नाम पर गुनाह किया है।

अनुपम खेर भी काफी गुस्से में हैं। उन्होंने लिखा- भयभीत…दुखी….गुस्सा।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- पैगंबर मुहम्मद ने कभी किसी को शारीरिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचाया। इसलिए किसी को भी ऐसी क्रिमिनल गतिविधि का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा- शांति फैलाने वाले दूतों के पास अशांति फैलाने वाले हथियार? क्या ये प्री-प्लान्ड मर्डर था या शांति के लिए ऐसे हथियार रखना नॉर्मल है।

कंगना रनौत ने इंस्टा पोस्ट में लिखा था जिस तरह से कन्हैयालाल के मर्डर के वीडियोज बनाए गए हैं मुझे उन्हें देखने की हिम्मत नहीं है। मैं सुन्न हूं।

क्यों हुई टेलर कन्हैयालाल की हत्या
राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल ने नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। टेलर के बयान से स्थानीय लोग नाराज थे। टेलर कन्हैयालाल ने पुलिस को लेटर लिख अपनी हत्या की आशंका जताई थी और सुरक्षा मांगी थी। 28 जून को दो युवक कन्हैयालाल की दुकान में कपड़े सिलवाने के बहाने से आए और आरोपियों ने कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दीय़ कन्हैयालाल का सिर धड़ से अलग करने की कोशिश की और वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। फिल्हाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने शेयर की आलिया-रणबीर की Romantic फोटो, आलिया ने दिया ये रिएक्शन

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *