डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद जारी है। इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) ने काली फिल्म की प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलाई (filmmaker Leena Manimekalai ) के उस पोस्ट पर रोक लगा दी है, जिसमें उन्होंने ‘काली’ का पोस्टर शेयर किया था।

इससे पहले मणिमेकलाई ने इस विवाद को लेकर एक लेख के जवाब में एक ट्विटर पोस्ट में तमिल भाषा में लिखा, ‘‘मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। जब तक मैं जीवित हूं, मैं बेखौफ आवाज बनकर जीना चाहती हूं। अगर इसकी कीमत मेरी जिंदगी है, तो इसे भी दिया जा सकता है।’’

ये भी पढ़ें: Darlings Teaser Out: आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, टीजर मजेदार और सस्पेंस से भरा

बता दें कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद जारी है। इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था। इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी नजर आ रहा है। ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की है।

ये भी पढ़ें: Galliyan Returns Song Release: फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का गाना हुआ रिलीज, अंकित तिवारी ने दी आवाज

वहीं हिंदू संगठन लगातार इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। हिंदुओं ने लीना मणिमेकलई पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। फिल्म काली के पोस्टर को लेकर जारी विवाद के बीच कई राज्यों में एफआईआर दर्ज हो गई है। दिल्ली में, यूपी में और मुंबई में इस फिल्म के पोस्टर को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha में आमिर की पंजाबी पर सरगुन मेहता ने किया रिएक्ट, परफेक्शनिस्ट के लिए कही दी ये बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *