टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  (Shweta Tiwari) ने अपने भगवान वाले बयान पर विवाद बढ़ता देख माफी मांग ली है। बिग बॉस फेम  श्वेता ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर विवाद पर अपना पक्ष रखा है। श्वेता तिवारी ने कहा कि किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था।

श्वेता तिवारी के स्टेटमेंट में लिखा है कि मेरे कलीग के पिछले रोल को ध्यान में रखते हुए दिए गए मेरे एक बयान को गलत लिया जा रहा है। जब इसे संदर्भ में रखा जाएगा तो कोई भी समझ जाएगा कि ‘भगवान’ के रेफरेंस में दिया बयान सौरभ राज जैन के पॉपुलर देवता के रोल के कॉन्टैक्स्ट में था। लोग किरदारों के नामों को एक्टर्स से जोड़ते हैं। इसलिए मैंने मीडिया से अपनी बातचीत में इसे उदाहरण के तौर पर कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्वेता ने अपने विवादित बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि उनके बयान को गलत समझा गया। जिसे देखकर दुख होता है। एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसे खुद ‘भगवान’ पर बेहद भरोसा है, मैं जाने या अनजाने में ऐसी कोई भी बात नहीं करूंगी या कहूंगी जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। उनकी बातों को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है। वे खुद भगवान में बहुत भरोसा करती हैं। ऐसा वो कभी नहीं कर सकतीं।

हालांकि, मुझे समझ आया कि इस बयान को बिना संदर्भ सुनने पर लोगों की भावनाएं आहत हुई होंगी। प्लीज मुझ पर भरोसा करें किसी को दुख पहुंचाने का मेरा कभी कोई इरादा नहीं रहा। इसलिए, मैं मेरे बयान से अनजाने में जिन्हें भी दुख पहुंचा है उनसे विनम्रतापूर्वक माफी मांगना चाहती हूं।”

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने मध्यप्रदेश के भोपाल में अपनी एक वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता तिवारी ने भगवान को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने प्रमोशन से जुड़े कार्यक्रम में कहा था कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। अपने इस बयान की वजह से लोगों की काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। श्वेता के खिलाफ भोपाल में पुलिस केस तक दर्ज हो गया है। वहीं एमपी के गृहमंत्री ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। अब देखना होगा श्वेता के माफी मांगने के बाद लोग उनको माफ करते हैं या नहीं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *