गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज (4-02-2022) गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। आज वो सुबह 11: 30 के आसपास अपना पर्चा भरेंगे।  बता दें कि गोरखपुर में छठे चरण में तीन मार्च को मतदान होना है।

सीएम योगी ने कू पर एक पोस्ट कर अपने आज नामांकन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कू पर लिखा कि मैं आज अपने गोरखपुर (शहर) से विधान सभा चुनाव-2022 में सहभागिता हेतु नामांकन करूंगा।

बीजेपी के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रभारी बच्चा पांडे ने बुधवार को बताया था कि नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान मुख्यमंत्री योगी के साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रहेंगे। उन्होंने बताया था कि योगी बृहस्‍पतिवार को गोरखपुर पहुंचेंगे और शुक्रवार दोपहर, मुख्यमंत्री गोरखपुर क्लब में मतदाता जागरूकता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और नेपाल लॉज में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में वोटिंग की शुरुआत 10 फरवरी को पहले चरण के साथ होगी, फिर उसके बाद 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान की तारीखे हैं। 10 मार्च को मतगणना होगी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *