Sonali Phogat Death: बीजेपी नेता, बिग बॉस फेम और टिकटॉक स्टार सोनाली फौगाट (Sonali Phogat) की सोमवार रात को गोवा में हार्ट अटैक से मौत हो गई है। उनके भाई वतन ढाका ने मौत की खबर की पुष्टि की है। वहीं सोनाली फौगाट की मौत की सूचना पर उनका परिवार भूथन से गोवा के लिए रवाना हो गया है। बता दें कि सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान वो टिकटॉक पर अपने वीडियोज के लिए भी काफ़ी चर्चित रही थीं।

मौत से पहले बदली ट्वीटर की प्रोफाइल पिक्चर
बीजेपी नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट ने मौत से कुछ समय पहले अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी थी। बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थींष स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुटा है।

2006 में एंकरिंग से की थी करियर की शुरुआत
सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी। वह हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं। दो साल बाद 2008 में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली। 2019 में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। सोनाली पंजाबी और हरियाणवी फिल्में, म्यूजिक वीडियोज कर चुकी थी। उन्होंने साल 2019 में फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ में काम किया था। यह उनकी पहली फिल्म थी।

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने RRR स्टार जूनियर NTR से हैदराबाद में की मुलाकात, क्या साउथ स्टार करेंगे राजनीति में एंट्री?

बिग बॉस 14 में अपनी निजी जिंदगी को लेकर किए कई खुलासे
सोनाली फोगाट रियल्टी शो बिग बॉस-14 का हिस्सा थीं। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि उनके पति की मौत के बाद उनकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव लेकर एक शख्स आया था, कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। वैसे सोनाली ने उस शख्स का नाम उजागर नहीं किया था।

अधिकारी को चप्पल से मारने वाला वीडियो हुआ था वायरल
2020 में सोनाली फोगाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सोनाली फोगाट एक अध‍िकारी को चप्‍पल से मारती हुई नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: Yellow लहंगे में तेजस्वी प्रकाश को देख फैंस हुए दिवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

2016 में हुई थी पति की मौत
सोनाली फोगाट 2016 में उस समय चर्चा में आईं, जब उनके पति संजय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उस समय सोनाली मुंबई में थीं। पति की मौत के बाद सोनाली टूट गई थीं। 2019 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सोनाली फोगाट को आदमपुर से टिकट दे दिया। हालांकि वह चुनाव हार गईं।

बता दें कि पिछले दिनों वे आदमपुर के पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में शामिल होने पर काफी नाराज दिखी थीं। उन्होंने कहा था मैं हूं हरियाणा की जाट, नाम है सोनाली फौगाट, कर दूंगी सबकी खड़ी खाट और आगे-आगे देखिए सोनाली फौगाट के ठाठ।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंट बॉडी पर कमेंट करना पति रणबीर को पड़ा भारी, फैंस ने सुनाई खरी खोटी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *