Virat Kohli gets angry at fans who made video of his room

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) लगातार अपनी बात रख रहे हैं।  कोहली के साथ पिछले दिनों जो कुछ भी हुआ उस पर क्रिकेट के कई दिग्गज अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। शोएब अख्तर ने  विराट कोहली के लगातार खराब प्रदर्शन की वजह उनकी शादी को बताया है।

दरअसल, न्यूज़ एजेसी ANI ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अख्तर से सवाल पूछा कि हाल ही में विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) आमने-सामने आए थे। यह कितना गलत है? इस पर अख्तर ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि कितना सही था और कितना गलत, लेकिन जो हो गया, सो हो गया। अब यहां से आगे कैसे चलना है। यह सोचना चाहिए।

अख्तर ने कहा कि विराट कोहली के हाथ में बल्ला है और उसके पास मौके हैं। अब यहां से उसे तीनों में से किसी भी फॉर्मेट में ड्रॉप तो नहीं होना है। यह ना हो कि किसी शॉर्ट फॉर्मेट या लॉन्ग फॉर्मेट में ड्रॉप हो जाए। अब यह दबाव तो उस पर रहेगा। अब उस पर परफॉर्मेंस का प्रेशर रहेगा। मैं तो चाहता था कि वह 120 सेंचुरी लगाए। कप्तान भी न बने और शादी भी खेलने के बाद ही करें।

ये भी पढ़ें:  IND vs SA: अपनी बल्लेबाजी और अनुभव पर पूरा भरोसा- शिखर धवन

गौरतलब है कि विराट कोहली ने सितंबर 2021 में T-20 की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद BCCI ने उन्हें वनडे की कप्तानी से भी हटा दिया और दोनों फॉर्मेट में रोहित शर्मा को कप्तानी सौंप दी गई। हाल ही में विराट ने टेस्ट की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया।

Spread the love
One thought on “कप्तानी विवाद पर बोला पाकिस्तान का ये गेंदबाज़-‘ विराट को 120 सेंचुरी के बाद शादी करनी चाहिए थी’”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *