Theatre owner Manoj Desai on Alia Bhatt: बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड ने इन दिनों खासा तूल पकड़ा हुआ है, जिसका खामियाजा बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर थियेटर्स मालिक तक को भुगतना पड़ रहा है। यहीं कारण है कि हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) के फ्लॉप होने के बाद मुंबई के गैलेक्सी और गेटी थियेटर मालिक मनोज देसाई (Manoj Desai) ने विजय पर जमकर अपना गुस्सा निकाला था। मनोज देसाई के गुस्से का शिकार इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हुई हैं।

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिल छू देने वाली पोस्ट, माफी मांगते हुए लिखा- मिच्छामी दुक्कड़म…

आलिया भट्ट पर भड़के मनोज देसाई
दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के दौरान भी कुछ ऐसा ही बयान दिया। जिससे मनोज देसाई गुस्से में हैं। उन्होंने फ्री प्रेस जनरल के साथ हुई बातचीत में आलिया भट्ट के बयान पर कमेंट करते हुए कहा, ‘मुझे ब्रह्मास्त्र से भी खास उम्मीदें नहीं हैं। मुझे नहीं पता कि आलिया भट्ट को शादी के बाद क्या हो गया है। बकवास कर रही है। लोग उसे बॉयकॉट कर रहे हैं। उनकी फिल्म को टारगेट कर रहे हैं उनके कमेंट की वजह से। लेकिन हमें नुकसान उठाना पड़ेगा।’

ये भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022: कार्तिक आर्यन ने किए ‘लालबाग के गणपति’ के दर्शन, मांगी ये मन्नत

अक्षय कुमार पर भी उठाए सवाल
मनोज देसाई ने इसके बाद अक्षय कुमार पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘अक्षय कुमार इतना बड़ा स्टार है। हाईएस्ट इनकम टैक्स पेयर है। क्यों वो अपनी फिल्म कठपुतली ओटीटी पर रिलीज कर रहा है।’ याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि लोगों के गुस्से और बायकॉट ट्रेंड ने फिल्म इंडस्ट्री को खासा नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा था कि लोग समझदार हैं वो जानते हैं कि क्या सही है और क्या गलत।

आलिया भट्ट का बयान
दरअसल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन के बीच अदाकारा आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बॉयकॉट ट्रेंड पर कहा था कि वो हर बार खुद को नहीं साबित कर सकती हैं। वो हर बार लोगों से गुजारिश नहीं कर सकती। अगर वो उन्हें नहीं पसंद करते हैं तो उनकी फिल्म देखने न आएं। आलिया के इस बयान ने लोगों के गुस्से को और हवा दे दी।

ये भी पढ़ें: 100% Movie: जॉन और रितेश देशमुख के साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगी शहनाज गिल, दिवाली पर रिलीज़ होगी फिल्म 100%

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *