फिल्म The Kashmir Files को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। कई राज्यों में फिल्म टैक्स फ्री हो चुकी है। दिल्ली सरकार से भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। भाजपा के कई नेताओं ने सीएम केजरीवाल से इस पर जल्द फैसला लेने के लिए कहा लेकिन दिल्ली सीएम केजरीवाल ने बीते दिन विधानसभा में फिल्म को Youtube पर डालने की सलाह दी, जिसके बाद कुछ लोग इसका समर्थन करते नज़र आए तो कहीं लोग इसके विरोध में उतर गए। वहीं आज दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy CM Manish Sisodia) भी अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरे।

मनीष सिसोदिया ने The Kashmir Files के पैसों को कश्मीरी पंडितों के कल्याण में लगाने की बात कही
मनीष सिसोदिया ने कहा कि फिल्म ने 200 करोड़ कमाए है, ये पैसे कश्मीरी पंडितों के कल्याण में लगाने चाहिए। मनीष सिसौदिया ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, कश्मीरी पंडितों के साथ अभी तक ये पार्टियों गंदी राजनीति करतीं थीं। अब उनके नाम पर इन्होंने करोड़ों कमाने शुरू कर दिए।

उन्होंने कहा कि फ़िल्म को you tube पर डाला जाए ताकि सब उसे देख सकें। इस फ़िल्म ने 200 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमाया है। ये सारा पैसा कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास/कल्याण पर खर्च हो

अरविंद केजरीवाल ने Youtube पर फिल्म को डालने की कही थी बात
दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए केजरीवाल ने The kashmir Files पर कहा कि “टैक्स फ्री क्यों करवा रहे हो? इतना ही शौक है तुमको तो विवेक अग्निहोत्री को बोल दो वह यूट्यूब पर डाल दें हर कोई देख लेगा एक ही दिन में।” अरविंद केजरीवाल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *