The Kashmir Files: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (kashmir files) को जहां देशभर में पसंद किया जा रहा है। वहीं इससे जुड़े विवाद भी लगातार सामने आ रहे हैं।  सिनेमाघरों से फिल्म देख रहे दर्शक जमकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अब नया विवाद सामने आया है।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘The Kashmir Files’ के प्रमोशन को लेकर घिरे कपिल शर्मा के समर्थन में उतरे अनुपम खेर, बताया सारा सच

नोएडा के GIP मॉल में हंगामा
दरअसल, देशभर के सिनेमाघरों में धूम मचा रही फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स (kashmir files) को लेकर नोएडा में विवाद हुआ है। मंगलवार शाम नोएडा के GIP मॉल के सिनेमाघर में दर्शकों ने फिल्म को जानबूझकर बीच में रोकने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।

मैनेजर एजाज खान पर फिल्म को संचालन रोकने का लगाया आरोप
पुलिस के मुताबिक मंगलवार को GIP मॉल के सिनेमाघर में अचानक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का संचालन रुक गया। इसके बाद फिल्म देख रहे दर्शकों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर हिंदू संगठनों के लोग भी पहुंच गए और मैनेजर एजाज खान पर जानबूझकर फिल्म बंद करने का आरोप लगाया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और फिल्म को दोबारा शुरू करवाया।

ये भी पढ़ें: फिर विवादों में घिरे कपिल शर्मा, ‘The Kashmir Files’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने लगाया बड़ा आरोप

AC में खराबी के कारण रोकने पड़ी थी फिल्म
पुलिस के मुताबिक AC में खराबी आने की वजह से फिल्म बीच में रोक दी गई थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्म के प्रिंट खराब होने के कारण दर्शकों ने मचाया बवाल
वहीं इससे पहले अलीगढ़ में फिल्म के खराब प्रिंट को लेकर दर्शकों ने बवाल किया था। नई बस्ती के सीमा टॉकीज में फिल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रिंट खराब होने को लेकर थियेटर में फिल्म देख रहे ग्राहकों ने हंगामा शुरु कर दिया। थिएटर में हंगामे की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दर्शकों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इसके कुछ देर बाद मूवी दोबारा शुरू की गई।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी को पसंद आई ‘The Kashmir Files’, मेकर्स ने स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर कर जताया गर्व

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *