फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को देशभर में पसंद किया जा रहा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। इसे दर्शकों का भरपूर प्यार, सराहना और पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म का हर किरदार सुर्खियों में आया हुआ है। वहीं अनुपम खेर का लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां तक की उनकी तुलना जोकर के हीथ लैजर से की जा रही है।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘The Kashmir Files’ के प्रमोशन को लेकर घिरे कपिल शर्मा के समर्थन में उतरे अनुपम खेर, बताया सारा सच

हाल ही में अनुपम खेर की एक फैन ने हॉलीवुड एक्टर हीथ लैजर के साथ तुलना की। दरअसल, फिल्म में अनुपम खेर के मुंह पर नीला पेंट लगा होता है जो भगवान शिव का प्रतीक माना जाता है। वहीं, ‘जोकर’ में हीथ लैजर के चेहरे पर भी सफेद पेंट लगा होता है। फैन ने दोनों की तुलना जबरदस्त तरीके से कर डाली। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ऐसी परफॉर्मेंस, जिसे दुनिया कभी नहीं भूलेगी।

अनुपम खेर ने फैन के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “इस तरह के कॉम्प्लीमेंट्स काफी अच्छे लगते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि ऐसा करके ये लोग बदले में कुछ नहीं चाहते हैं। आपका शुक्रिया दोस्त, इस तरह का पोस्टर बनाने के लिए। मुझे इसे देखकर खुशी हुई।” अनुपम खेर ने विवेक अग्निहोत्री को भी अपने इस रिप्लाई में टैग किया।

ये भी पढ़ें:  पीएम मोदी को पसंद आई ‘The Kashmir Files’, मेकर्स ने स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर कर जताया गर्व

लोगों को ‘द कश्मीर फाइल्स’ बहुत पसंद आ रही है। फिल्म अबतक 60 करोड़ की कमाई कर चुकी है। गिनती अभी जारी है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार लीड रोल में नजर आए हैं। हर किरदार ने अपने रोल से इंसाफ किया है। कहा जा रहा है कि अनुपम खेर फिल्म की सच्ची आत्मा हैं। अनुपम ने फिल्म में पुष्कर नाथ पंडित का रोल अदा किया है, जिसका परिवार इस्लामिक मिलिटेंट्स के निशाने पर आ जाता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *