Tajinder Bagga Arrested: तेजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद अब राजनीति भी तेज हो गई है। बीजेपी नेताओं ने पंजाब की भगवंत मान सरकार को घेरा है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए हैं। मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था, इसी मामले में अब गिरफ्तारी हुई है।

एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?: कपिल
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए लिखा तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए, तेजिंदर बग्गा एक सच्चा सरदार है उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों ?

केजरीवाल अपनी सत्ती का कर रहें दुरुपयोग: प्रवीण शंकर
वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को मिली सत्ता का राजनीतिक दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों को डराने धमकाने के लिये शुरू कर दिया है। दिल्ली का हर नागरिक संकट की इस घड़ी में तेजिंडर पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है।

नरेश बालियान ने बीजेपी को लुच्चे-लफंगो की पार्टी कहा
वहीं आम आदमी पार्टी से विधायक नरेश बालियान ने बीजेपी को लुच्चे-लफंगो की पार्टी कहा है। वह बोले कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया। बालियान ने दावा किया कि बग्गा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘जीने नही देंगे’ की धमकी दी थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *