Tejasswi Prakash looks stunning: मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लीड रोल में है। शो में तेजस्वी के किरदार का नाम प्रथा है और नए शो के नए ट्रेक में तेजस्वी प्रकाश या प्रथा शादी कर चुकी है। बीते दिन ही तेजस्वी प्रकाश को ‘नागिन 6’ के सेट पर देखा गया है। ‘नागिन 6’ के सेट पर नई नवेली दुल्हन बनकर पहुंची थीं।

मांग में सिंदूर भरे नज़र आई तेजस्वी
‘नागिन 6’ सेट पर तेजस्वी प्रकाश सफेद रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं। जिसके साथ तेजस्वी प्रकाश ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। तेजस्वी प्रकाश ये लुक और अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस लगातार तेजस्वी प्रकाश को मिसेज कुंद्रा कहकर बुला रहे हैं।

करण का नाम सुन शर्म से लाल हुए तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगो उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। फैंस को तो ये भी लगने लगा कि दोनों ने शादी कर ली है। वहीं दूसरी तरफ मीडिया के सामने करण कुंद्रा का नाम सुनकर तेजस्वी प्रकाश भी शरम से लाल हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण और तेजस्वी का गाना हुआ रिलीज़
आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का हाल ही में ‘रुला देती है’ (Rula Deti Hai) गाना रिलीज हुआ है। यह गाना भले ही एक दुख भरा गाना था, लेकिन फैंस को तेजस्वी और करण की बॉन्डिंग काफी अच्छी लगी। इस सॉन्ग को रिलीज़ हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन अब तक इसे 8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

बिग बॉस 15 की विनर रहीं तेजस्वी प्रकाश
आपको याद है कि तेजस्वी और करण (Tejasswi And Karan) ने बिग बॉस में रहते ही अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। वहीं तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15′(Bigg Boss 15) की विनर रही हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *