बिग बॉस सीजन 15 की ट्रॉफी का ताज तेजस्वी प्रकाश ने पहना है। बिग बॉस सीजन 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश बन गई हैं। सलमान खान ने बिग बॉस 15 के विजेता के नाम की घोषणा करते हुए तेजस्वी प्रकाश का हाथ उठाया। तेजस्वी अपना नाम सुनते ही उछल पड़ी। तेजस्वी के विनर बनने से जहां उनके फैंस बेहद खुश हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा मायूस लग रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया जिससे लग रहा है कि वह बहुत दुखी हैं।

करण ने ट्वीटर पर लिखा है, आप सभी का साथ देने और मेरी पूरी जर्नी  पर दया बनाए रखने के लिए बहुत-बहुत बड़ा धन्यवाद। देर से ट्वीट करने के लिए सॉरी। आज कई चीजों से भरोसा उठ गया लेकिन उम्मीद है कि खुद से भरोसा नहीं खोऊंगा। आप सभी मेरे लिए चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। जो हुआ मुझे उससे उबरने में वक्त लग सकता है लेकिन मैं यकीन दिलाता हूं कि आपको निराश नहीं करूंगा… कभी नहीं… मेरी फैमिली आपका शुक्रिया।

बता दें कि करण जब शो के बाद घर से बाहर आए थे तब भी चेहरे पर उतनी खुशी नहीं थी। उनके ट्वीट पर फैन्स ने सपोर्ट किया है। कई लोगों ने बिग बॉस के फैसले पर नाराज़गी भी जताई है। वहीं सुगबुगाहट यह भी है कि वह ऊपरी मन से कह रहे हैं कि ट्रॉफी घर आई है। असल में वह बहुत दुखी हैं।

Spread the love
One thought on “बिग बॉस 15 की विजेता बनीं तेजस्वी प्रकाश, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा नहीं हुए खुश”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *