Pathan teaser out: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathan Teaser Out)  से चार साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। जी हां, शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ (Pathan) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का एक टीजर सोशल मीडिया  पर शेयर किया गया हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। ये भी पढ़ें: Thums Up के नए विज्ञापन में शाहरुख खान का ‘पठान’ लुक वायरल, ट्वीटर पर लोगों ने कहा- आ गया ‘तूफान’

शाहरुख खान ने पठान का पहला टीजर शेयर करते हुए लिखा, “मुझे पता है कि देर हो चुकी है… लेकिन तारीख याद रखना… पठान का समय अब ​​शुरू होता है… 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।”

टीजर की शुरूआत में नज़र आए जॉन अब्राहम
फिल्म के टीजर की शुरूआत जॉन अब्राहम (John Abraham) के डायलॉग के साथ होती है। उसके बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आकर जॉन के वाक्य को पूरा करती हैं। उसके बाद एंट्री होती है किंग शाहरूख खान की। फिल्म के किरदारों से टीजर में परिचय करवाया गया है और फिल्म में शाहरूख किस तरह के किरदार को निभाने जा रहे है उसका खुलासा भी टीजर में किया गया है। इस एक मिनट कुछ सेकंड के वीडियो में शाहरुख खान, दीपिका और जॉन तीनों नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 (Pathan Movie Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें दीपिका पादुकोण तथा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया गया, जिसने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए फिल्म की रिलीज तारीख की जानकारी साझा की।

बता दें कि शाहरुख खान इस फिल्म के जरिये, करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। वह आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *