अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी (katy Perry) की दमदार आवाज़ को दुनियाभर में पसंद किया जाता है। इसके साथ ही लोग उनके अलग और बिंदास अंदाज के भी दिवाने हैं। कैटी पेरी जब भी स्टेज पर आती है तो धमाल कर देती हैं। अपनी आवाज़ और अंदाज़ के अलावा कैटी अपने टैटू के लिए भी जानी जाती है। टैटू बनाने के लिए उनके पास खास टैटू आर्टिस्ट है। ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं कि कैटी की बाजू पर पर एक टैटू है, जो अंग्रेजी में नहीं बल्कि संस्कृत में है।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन Bharti Singh ने दिया बेटे को जन्म, पति Haarsh ने दी खुशखबरी

कैटी पेरी के दाएं हाथ में लिखा ‘अनुगच्छतु प्रवाह’
कैटी पेरी के दाएं हाथ में संस्कृत में एक टैटू बना है, जो संस्कृत भाषा में बना है। वैसे इस टैटू को बने कई साल हो चुके हैं, लेकिन कैटी की टैटू दिखाते हुए एक पुरानी तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके टैटू में संस्कृत में लिखा है- ‘अनुगच्छतु प्रवाह’ जिसका अर्थ है ‘प्रवाह के साथ जाना’। इस टैटू की खास बात ये भी है कि कैटी का टैटू उनके एक्स पति रसेल ब्रान्ड जैसा ही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KATY PERRY (@katyperry)

ये भी पढ़ें: आलिया और रणबीर कपूर ने चुना अपनी शादी का Destination, यहां शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों

एक्स पति के हाथ पर भी लिखा ‘अनुगच्छतु प्रवाह’
ब्रांड ने भी अपने हाथ पर ‘अनुगच्छतु प्रवाह’ का टैटू बनवाया हुआ था। बता दें कि कैटी के एक्स पति ब्रांड एक टैटू लवर हैं, जिनके शरीर के कई हिस्सों पर कई धार्मिक टैटू बने हुए हैं। केवल कैटी और उनके एक्स पति ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई सितारों ने संस्कृत में टैटू बनवा रखे हैं।

ये भी पढ़ें: Malaika Arora Accident: मलाइका अरोड़ा की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुईं भर्ती

आपको बता दें कि कैटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उनके पोस्ट पर हजारों लोग कमेंट्स करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके पूरे 157 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

ये भी पढ़ें: स्ट्रगल के दिनों के याद करते हुए रो पड़ी सपना चौधरी, कहा- लोगों से सुननी पड़ती थी गंदी बातें

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *